Maharashtra: पिता से रुपये निकलवाने बेटे ने रची कहानी, फिर पिता ने किया ऐसा कि खुल गई पोल

जांच के क्रम में पुलिस की टीम ने वसई, विरार और नालासोपारा में अपना सर्च अभियान शुरू किया और अंततः पुलिस टीम ने युवक को वसई फाटा में खोज लिया।

410

Maharashtra: पिता ने रुपये मांगने पर नहीं दिये, तो बेटे (Son) ने खुद के अपहरण (Kidnapping) की बात कह रुपये (money) पाने की कोशिश की । लेकिन पुलिस (Police) ने उसके इस प्लान का पर्दाफाश (exposed) कर दिया। मामला महाराष्ट्र के पालघर जिले (Palghar district) का है, जहां एक 20 वर्षीय युवक ने अपने पिता से रुपये लेने के लिए अपने अपहरण की कहानी रची (created a story) । लेकिन पिता ने रुपये देने के बजाय पुलिस में रिपोर्ट कर दी, जिससे उसकी झूठी कहानी की पोल खुल गई।

अपहरण के नाम पर मांगा 30 हजार रुपये
जानकारी के अनुसार पालघर जिला अंतर्गत वालीव थाने को वसई के फादरवाड़ी इलाके के एक निवासी से शिकायत मिली कि उसका बेटा 7 दिसंबर को घर से बाहर गया था लेकिन वापस नहीं लौटा। मामला दर्ज होने के बाद पुलिस को शिकायतकर्ता ने बताया कि बेटे ने उन्हें फोन कर कहा था तीन लोगों ने मेरा अपहरण कर लिया है। ये लोग 30 हजार रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। नहीं देने पर ये लोग मुझे जान से मार डालेंगे। इसलिए आप इन्हें 30 हजार रुपये जल्दी से दे दीजिए। बेटे ने रुपये ट्रांसफर करने के लिए एक क्यू आर कोड भी दिया था।

वसई फाटा से पुलिस ने खोज निकाला
जांच के क्रम में पुलिस की टीम ने वसई, विरार और नालासोपारा में अपना सर्च अभियान शुरू किया और अंततः पुलिस टीम ने युवक को वसई फाटा में खोज लिया। पुलिस की पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने अपने पिता से रुपये मांगा था। लेकिन पिता ने रुपये देने से मना कर दिया। इसके बाद युवक ने पिता से पैसे निकलवाने के लिए अपने अपहरण का झांसा दिया था। पुलिस युवक को हिरासत में लेकर आगे की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें – CM Yogi ने फरियादियों को किया आश्वस्त, कहा, आप इस्टीमेट मंगाइये, पैसा सरकार देगी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.