विनायक मेटे की मौत की होगी जांच, मुख्यमंत्री ने दिया ये आदेश

पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन ने कंटेनर को बाईं ओर से जोरदार टक्कर मार दी।

88

शिवसंग्राम संगठन के अध्यक्ष और विधान परिषद के सदस्य विनायक मेटे का अंतिम संस्कार 15 अगस्त को उनके गृह जिले बीड़ में किया जाएगा। विनायक मेटे का पोस्टमार्टम 14 अगस्त को मुंबई के जेजे अस्पताल में किया गया और सोमवार को सुबह उनका पार्थिव शरीर बीड़ ले जाया जाएगा। तकरीबन 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विनायक मेटे की आकस्मिक मौत की जांच का आदेश दे दिया है।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विनायक मेटे की आकस्मिक मौत की जांच के लिए 8 टीमों का गठन किया है। उधर रसायनी पुलिस स्टेशन की टीम ने विनायक मेटे की कार के ड्राइवर एकनाथ कदम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और उनका मेडिकल परीक्षण होगा। विनायक मेटे की कार रविवार को सुबह 5 बजकर 5 मिनट पर अज्ञात कंटेनर से टकरा गई थी।

इस कारण हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया और वाहन ने कंटेनर को बाईं ओर से जोरदार टक्कर मार दी। कार का बायां हिस्सा कुचला हुआ नजर आ रहा है। कार के ड्राइवर ने बताया है कि दुर्घटना के बाद एक से दो घंटे तक कोई मदद नहीं मिली।

इन नेताओं ने जताया दुख
विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अजीत पवार समेत कई नेताओं ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है और इस हादसे को संदिग्ध बताते हुए जांच की मांग की थी। इसी वजह से मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने मामले की गहन छानबीन का आदेश जारी किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.