Madhya Pradesh: दतिया में पुल से गिरी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली; पांच की मौत, 35 घायल

यह हादसा दूसरडा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास हुआ। ट्रैक्टर की अचानक स्टेरिंग फेल हो जाने से यह हादसा हुआ।

136

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में माता रतनगढ़ के भक्तों के लिए 14 जून (शुक्रवार) का दिन दर्दनाक साबित हुआ है। राज्य के दतिया (Datia) जिले में श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्रॉली पुल पर अनियंत्रित होकर पलटते हुए नीचे गिर गई। इस हादसे में मौके पर ही पांच श्रद्धालुओं की मौत (Five killed) हो गई, जबकि 35 लोग बुरी तरह से घायल (35 injured) हो गए। मृतकों में महिलाएं और लड़कियां शामिल हैं।

यह हादसा दूसरडा थाना क्षेत्र के गांव जोरा मैथाना पाली के पास हुआ। ट्रैक्टर की अचानक स्टेरिंग फेल हो जाने से यह हादसा हुआ। घटना तड़के चार से पांच बजे के बीच की है । सभी ग्रामीण रातनगढ़ मंदिर में जवारे चढ़ाने के लिए जा रहे थे।

यह भी पढ़ें- Kuwait Fire: कुवैत अग्निकांड में मारे गए 45 भारतीयों के पार्थिव शरीर लेकर कोच्चि पहुंचा भारतीय वायुसेना का विशेष विमान

फिलहाल एक नाम की पुष्टि नहीं हो सकी
इस दर्दनाक हादसे में सोनम (15) पुत्री चंदन अहिरवार, क्रांति (17) पुत्री नवल किशोर केवट, सीमा (35) पत्नी नवल किशोर, कामिनी (19) पुत्री नवल किशोर एवं फिलहाल एक नाम की पुष्टि नहीं हो सकी है कि जान चली गई है।

यह भी पढ़ें- Pakistan: सीनेट में पाकिस्तान के नेता शिबली फ़राज़ ने कहा, भारत हमारा ‘शत्रु देश’ है लेकिन…

कइयों की हालत गंभीर
घायलों में महिलाओं और बच्चों की संख्या अधिक है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से कइयों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे की सूचना के बाद प्रभारी कलेक्टर कमलेश भार्गव और एसपी वीरेन्द्र मिश्रा मौके पर पहुंचे और 108 एम्बुलेंस के जरिये सभी घायलों को दतिया जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.