बिहार से अपहृत नाबालिग हिंदू लड़की के साथ तमिलनाडु में पकड़ाया लव जिहाद का आरोपी

21 नवम्बर को फुलवड़िया थाना क्षेत्र के शोकहारा निवासी सुनील राम की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री को ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान फुलवड़िया-दो निवासी मोहम्मद आमीर लेकर फरार हो गया था।

106

बिहार के बेगूसराय के फुलवड़िया थाना क्षेत्र से एक मुस्लिम युवक द्वारा अपहृत की गई नाबालिग छात्रा और आरोपी को पुलिस ने 1 दिसंबर को तमिलनाडु में बरामद कर लिया। एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि 21 नवम्बर को फुलवड़िया थाना क्षेत्र के शोकहारा निवासी सुनील राम की 15 वर्षीय नाबालिग पुत्री को ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान फुलवड़िया-दो निवासी मोहम्मद आमीर लेकर फरार हो गया था।

इस तरह दबोचा गया आरोपी
मामले की सूचना मिलते ही घटना को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग अपहृता की सकुशल बरामदगी के लिए तेघड़ा डीएसपी रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इसमें फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार, पुअनि अंकिता सिंह, मो. आलमगीर, सशस्त्र बल एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया। गठित टीम द्वारा लगातार सूचना संकलन, तकनीकी एवं वैज्ञानिक अनुसंधान करते हुए इस कांड में मो. अख्तर के पुत्र मो. आमीर को तामिलनाडु राज्य के टी. नगर से गिरफ़्तार किया गया तथा नाबालिग लड़की की सकुशल बरामदगी कर लिया गया है

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.