इस गैंग ने दी थी सलमान खान को धमकी, गिरफ्तार महाकाल ने किया खुलासा

सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के समय एक धमकी भरा पत्र मिला था।

137

फिल्म अभिनेता सलमान खान तथा उनके पिता सलीम खान को धमकी भरा पत्र लॉरेंस बिश्नोई के साथी विक्रम बराड़ के इशारे पर तीन बदमाशों ने पहुंचाया था। इस बात का खुलासा पूछताछ के दौरान सौरव महाकाल ने किया है। सौरव महाकाल को पुणे पुलिस ने 8 जून को गिरफ्तार किया था। 9 जून को मुंबई पुलिस ने सौरव महाकाल से पूछताछ की।

सूत्रों के अनुसार सौरव महाकाल ने मुंबई पुलिस को बताया कि सलमान खान को डराने-धमकाने के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ है। बिश्नोई गिरोह ने प्रचार के लिए सलमान खान को धमकी दी थी। पुलिस ने पत्र सौंपने वालों की भी पहचान कर ली है, लेकिन अभी तक तीनों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

महाकाल ने बतायाः
सौरव महाकाल ने पुलिस को बताया कि बिश्नोई के एक सहयोगी विक्रम बराड़ के कहने पर धमकी दी गई थी। बराड़ फिलहाल कनाडा में है। उस पर दो दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं। सौरव महाकाल ने यह भी बताया कि सलमान को धमकी देने तीन लोग आए थे, जिनसे उसकी मुलाकात मुंबई में ही हुई थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने महाकाल से करीब छह घंटे तक पूछताछ की।

विक्रम बराड़ का हाथ
जानकारी के अनुसार सलमान खान को धमकाने में विक्रम बराड़ का हाथ है। बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। वह इस समय देश से बाहर है। दो दिन पहले इस मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान से भी पूछताछ की थी। सलमान ने कहा था कि वह बराड़ को नहीं जानते। एक्टर ने लॉरेंस बिश्नोई को पिछले कुछ सालों से चल रहे मामलों की वजह से जानने की बात कही है।

ये है मामला
उल्लेखनीय है कि सलमान खान के पिता सलीम खान को मॉर्निंग वॉक के समय धमकी भरा पत्र मिला था। इस पत्र के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास की तथा सलमान खान की पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी है। इस मामले की गहन छानबीन मुंबई पुलिस कर रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.