आर्यन खान प्रकरण: चेला मुंबई पुलिस की सुरक्षा में, गुरु उत्तर प्रदेश में होगा अंदर

प्रभाकर साईल के खुलासे के बाद राजनीतिक टिप्पणियों का सामना कर रहे एनसीबी अधिकारी और गवाहों के आगे परेशानी खड़ी हो गई है।

99

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद उठे विवाद की आग की आंच ने अब गवाह और अधिकारियों को सताना शुरू कर दिया है। इस प्रकरण के जांच अधिकारी विभागीय संचालक विभागीय जांच के घेरे में हैं तो इस प्रकरण का एक गवाह लखनऊ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण करने जा रहा है। इसके साथ ड्रग, बॉलीवुड और राजनीति के मिश्रण की मार अब अधिकारी और गवाहों पर पड़ रही है। जिसमें गवाह का जेल में शरण लेने की कोशिश में है तो उसका चेला मुंबई पुलिस की सुरक्षा गोद में है।

सोमवार देर शाम आर्यन खान प्रकरण में गवाह किरण गोसावी ने लखनऊ में पुलिस के समक्ष समर्पण की बात की है। इस प्रकरण में किरण का अंगरक्षक प्रभाकर साईल साथ छोड़ चुका है। उसने आर्यन खान को छोड़ने की एवज में 25 करोड़ रुपए की डील का आरोप लगाया है, जिसमें से 8 करोड़ रुपए एनसीबी अधिकारी समीर वानखेडे को दिया जाना था, ऐसा प्रतिज्ञा पत्र साईल ने दिया है।

ये भी पढ़ें – दूर के रिश्तेदार हैं समीर वानखेड़े और मलिक? ‘नवाब’ ने किया रहस्योद्घाटन

कौन है किरण?
किरण गोसावी केपीजी ड्रीम्स रिक्रुटमेंट कंपनी चलाता है। उसका मुंबई और नवी मुंबई में कार्यालय है। उस पर पुणे, मुंबई समेत कई शहरों में नौकरी पेशा लोगों को फंसाने का प्रकरण दर्ज है, जिसमें पुणे पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें गठित की हैं। सूत्रों के अनुसार किरण गोसावी पुलिस के लिए खबरी का काम भी करता रहा है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.