कंझावाला कांडः कैसी दोस्त, जो मरने के लिए छोड़ गई

31 दिसंबर को दिल्ली के कंझावाला क्षेत्र में एक कार के पीछे एक लड़की का शव कार में बांधने की सूचना मिली थी।

दिल्ली में सड़क दुर्घटना में जान गंवाने वाली अंजलि की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में नया खुलासा हुआ है। रिपोर्ट के अनुसार अंजलि के साथ रेप नहीं हुआ है। हालांकि अभी तक एपएसएल रिपोर्ट आना बाकी है। उस रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस लगातार रेप नहीं होने का दावा कर रही है। उसका कहना है कि अंजलि का एक्सीडेंट हुआ है, उसके साथ रेप नहीं हुआ है। हालांकि अंजलि के परिजन इसे निर्भया जैसा कांड बता रहे हैं। वे पुलिस के दावे को गलत बता रहे हैं।

सीसीटीवी फूटेज से नया खुलासा
इस बीच सीसीटीवी फुटेज से एक और नया खुलासा हुआ है। हादसे की रात अंजलि 1 बजकर 45 मिनट पर होटल से निकली थी। वह वहां से पार्टी कर लौट रही थी। सीसीटीवी फुटेज में उसके साथ उसकी एक दोस्त भी दिख रही है। दोनों स्कूटी पर बैठी हैं और अंजलि की दोस्त स्कूटी चला रही है। इस बीच अंजलि उससे कहती है कि अब वह स्कूटी चलाएगी। उसके बाद अंजलि स्कूटी चलाने लगती है और उसकी दोस्त पीछे बैठ जाती है। आगे चलकर स्कूटी आरोपियों की कार से टकरा जाती है। हादसे में अंजलि का पैर गाड़ी के एक्सेल में फंस जाता है, जबकि उसकी दोस्त को अधिक चोट नहीं आती है। वह अंजलि को छोड़कर चली जाती है और आरोपी अंजलि को 13 किमी तक घसीटते रहते हैं।

यह है पूरा मामला
31 दिसंबर को दिल्ली के कंझावाला क्षेत्र में एक कार के पीछे एक लड़की का शव कार में बांधने की सूचना मिली थी। उसके थोड़ी देर बाद सूचना मिली थी कि सड़क पर एक लड़की का शव पड़ा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस के शव देखकर होश उड़ गए। लड़की के शव पर काफी जख्म थे और उस पर कोई भी कपड़ा नहीं था। वहीं थोड़ी दूरी पर से पुलिस ने उसकी स्कूटी बरामद की थी। उसकी हालत ठीक नहीं थी।

फिलहाल पुलिस ने मामले में सभी पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि पुलिस के दावे पर अंजलि के परिजनों को भरोसा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here