Money laundering case: के. कविता की न्यायिक हिरासत इस तिथि तक बढ़ी

कोर्ट ने 6 मई को के. कविता को सशरीर कोर्ट में पेश करने की अनुमति दी थी। 6 मई को कोर्ट ने के. कविता की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

399

Money laundering case: दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट(Rouse Avenue Court) की स्पेशल जज कावेरी बावेजा(Special Judge Kaveri Baveja) ने बीआरएस नेता के. कविता(BRS leader K. Kavitha) की मनी लांड्रिंग मामले(Money laundering case) में न्यायिक हिरासत(Judicial custody) 14 मई तक बढ़ा दी है। 7 मई के. कविता ने ‘जय तेलंगाना-जय भारत’(Jai Telangana-Jai Bharat) कहते हुए कोर्ट में दाखिल हुई।

11 अप्रैल को हुई थी गिरफ्तारी
कोर्ट ने 6 मई को के. कविता को सशरीर कोर्ट में पेश करने की अनुमति दी थी। 6 मई को कोर्ट ने के. कविता की जमानत याचिका खारिज कर दी थी। सीबीआई ने के. कविता को 11 अप्रैल को गिरफ्तार किया था।

पहले ईडी ने किया था गिरफ्तार
सीबीआई के मुताबिक दिल्ली आबकारी घोटाला मामले में के. कविता भी साजिश में शामिल थीं। इसके पहले के. कविता आबकारी घोटाला मामले के मनी लांड्रिंग के मामले में न्यायिक हिरासत में थीं। सीबीआई ने इस मामले में के. कविता से 6 अप्रैल को न्यायिक हिरासत में पूछताछ की थी।

कोर्ट ने 5 अप्रैल को सीबीआई को के. कविता से न्यायिक हिरासत में पूछताछ की अनुमति दी थी। ईडी ने कविता को 15 मार्च को हैदराबाद से छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया था।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.