जींद में असामाजिक तत्वों के हौसले बुलंद, संदिग्धों की तलाशी में गई पुलिस टीम के साथ किया ऐसा

जींद जिले के गढी थाना प्रभारी डा. सुनील ने बताया कि संदिग्ध लोगों की तलाश में पुलिस पार्टी गांव पीपलथा की बस्ती में पहुंची थी।

99

हरियाणा के जींद जिले के गांव पीपलथा में संदिग्ध लोगों की तलाश में पहुंचे पुलिस कर्मियों पर बीती देर रात पथराव किया गया और फायरिंग भी की गई। जवाब में पुलिस ने भी गोलियां दागीं। पथराव में चार पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आईं और गढी थाना प्रभारी की गाड़ी के शीशे तोड़ डाले। सूचना मिलते ही एएसपी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और घिरे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला।

पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई
गढी थाना प्रभारी डा. सुनील पुलिस टीम के साथ उचाना में पिछले दिनों रोहतक सीआईए स्टाफ पुलिसकर्मी पर हुए जानलेवा हमले के संदिग्धों की तलाश में रात को गांव पीपलथा की एक बस्ती में पहुंची थी। उसी दौरान बस्ती के लोग पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई पर उतर आए। जिसके साथ ही लोगों ने पुलिस पार्टी पर पथराव भी कर दिया। जिसमें एएसआई सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप तथा संदीप को हल्की चोटें आई। गढी थाना पुलिस ने घायल एएसआई की शिकायत पर 13 लोगों को नामजद कर 30 अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोडफोड करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें – वाराणसी सिटी-आजमगढ़ अनारक्षित स्पेशल ट्रेन का इस तारीख से होगा संचालन , आप भी उठा सकते हैं लाभ

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज
गढी थाना पुलिस ने एएसआई सुखदेव की शिकायत पर गांव पीपलथा निवासी राजेंद्र व उसका पुरा परिवार, पांडी, बीरबल, रिसाला व उसका पुरा परिवार, विक्की, बंटी, दीप, कस्तूरी, विक्रम, चिडिया, कालू, गांव नंनहेडी फतेहाबाद निवासी सोमी को नामजद कर 30 अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोडफोड करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

नशे तथा अपराध के लिए बदनाम है बस्ती
गांव पीपलथा की जिस बस्ती में पुलिस पहुंची थी वह बस्ती नशे तथा अपराध के लिए बदनाम है। देर रात को बस्ती में पुलिस को देख कर बस्ती के लोग बिफर गए। हाथापाई करने के साथ-साथ पथराव पर उतर आए। जब अच्छा-खासा पुलिसबल बस्ती में पहुंचा तो बस्ती की तरफ से दर्जनभर से ज्यादा फायर किए गए। वहीं पुलिस ने भी चार पांच गोलियां हवा में दागी और वहां फंसे हुए पुलिस कर्मियों को बाहर निकाला।

पुलिस ने भी की हवाई फायरिंग 
गढी थाना प्रभारी डा. सुनील ने बताया कि संदिग्ध लोगों की तलाश में पुलिस पार्टी गांव पीपलथा की बस्ती में पहुंची थी। उसी दौरान पुलिस पार्टी पर पथराव किया और फायरिंग भी की। जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की। चार पुलिस कर्मियों को मामूली चोटें आई है। फिलहाल दर्जनभर लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों की धर पकड के लिए छापेमारी की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.