जौनपुरः सिगरेट उधार नहीं दी तो मुस्लिम युवकों ने दुकानदार के साथ कर दिया ऐसा

पश्चिमी कौड़िया मोहल्ला निवासी युवक चंदन पुत्र स्व. शंकरलाल घर पर ही छोटी सी दुकान चलाता है। 30 अगस्त सुबह मोहल्ले के ही दो मुस्लिम युवक उसके पास सिगरेट लेने पहुंचे।

 जौनपुर के शाहगंज कोतवाली थाना अंतर्गत कस्बे के पश्चिमी कौड़िया मोहल्ले में 30 अगस्त को चाकूबाजी की वारदात से सनसनी फैल गई। यहां मनबढ़ युवकों ने सिगरेट उधार नहीं देने पर दुकानदार पर चाकू से हमला कर दिया। घायल की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। मामला दो संप्रदायों से जुड़ा होने के नाते माहौल संवेदनशील बना हुआ है और पुलिस एहतियात बरत रही है।

इस तरह घटी घटना
पश्चिमी कौड़िया मोहल्ला निवासी युवक चंदन पुत्र स्व. शंकरलाल घर पर ही छोटी सी दुकान चलाता है। 30 अगस्त सुबह मोहल्ले के ही दो मुस्लिम युवक उसके पास सिगरेट लेने पहुंचे। पैसे मांगने पर दोनों ने उधार खाते में लिखने की बात कही। जिस पर चंदन ने इनकार किया तो कहासुनी हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपित युवक चाकू के साथ लौटे और चंदन पर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। चाकू के वार से चंदन के गर्दन पर गहरे जख्म हो गए और तेजी से खून बहने लगा। अचानक हुई घटना से कोहराम मच गया। मौका देखकर हमलावर युवक फरार हो गया। स्थानीय लोग आनन फानन में घायल चंदन को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इसके बाद सभी उसे एक निजी अस्पताल ले गए, जहां उसका इलाज जारी है।

हमलावरों की तलाश जारी
प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या ने बताया कि कहासुनी के दौरान यह घटना हुई है। अभी तहरीर नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित पक्ष से हमलावरों की पहचान मिली है, उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here