Jammu and Kashmir: घुसपैठिए का शव बरामद, तलाशी अभियान जारी,

30 अक्टूबर की सुबह तलाशी अभियान के दौरान उसका शव बरामद हुआ। अधिकारियों के मुताबिक अभी भी पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

96

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) में आतंकियों के बीच अलग-अलग क्षेत्रों में गोलीबारी चल रही है। सुरक्षा बलों ने 29 अक्टूबर को जिस घुसपैठिये (Infiltrator)को मार गिराया था, 30 अक्टूबर की सुबह तलाशी अभियान (search operation) के दौरान उसका शव बरामद हुआ। अधिकारियों के मुताबिक अभी भी पूरे इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

गौरतलब है कि कुपवाड़ा पुलिस और सेना की 2 बिहार यूनिट की संयुक्त टीम ने जुमागुंड सेक्टर में भारत-पाकिस्तान नियंत्रण रेखा को पार कर घुसपैठ कर रहे घुसपैठिए को मार गिराया था। सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान जारी रखा जो आज भी भी जारी है। सुरक्षाबलों ने इलाके में आने-जाने वाले सभी रास्ते बंद कर दिए हैं।

पुलवामा में आतंकवादियों ने प्रवासी श्रमिक को मारी गोली 
पुलवामा जिले (Pulwama district) में 30 अक्टूबर को आतंकवादियों (terrorists) ने एक प्रवासी श्रमिक (worker) की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी करके हमलावर आतंकवादियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया है।

यूपी का निवासी था मजदूर
एक पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों ने पुलवामा के तुमची नौपोरा इलाके में यूपी के मुकेश नामक एक मजदूर पर गोलीबारी कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। हालांकि मुकेश ने बाद में दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है। इससे एक दिन पूर्व श्रीनगर के ईदगाह इलाके में आतंकवादियों के हमले में एक पुलिस इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

यह भी पढ़ें – Telangana: कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, टिकट न मिलने पर नागम जनार्दन रेड्डी ने छोड़ी पार्टी

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.