Telangana: आयकर विभाग ने कांग्रेस उम्मीदवार श्रीनिवास रेड्डी के ठिकानों पर की छापेमारी

आयकर विभाग के अधिकारियों ने पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के हैदराबाद और खम्मम स्थित आवासों और कार्यालयों की तलाशी ली है।

389

आयकर विभाग (Income Tax Department) ने तेलंगाना जिले (Telangana District) के पलेयर विधानसभा सीट (Palair Assembly Seat) के कांग्रेस (Congress) उम्मीदवार पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी (Ponguleti Srinivas Reddy) के ठिकानों पर छापेमारी (Raids) की है। वे हाल ही में बीआरएस (BRS) से कांग्रेस में शामिल हुए हैं।

सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी के हैदराबाद और खम्मम स्थित आवासों और कार्यालयों की तलाशी ली है। जानकारी के अनुसार, पलेयर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी आज अपना नामांकन पत्र दाखिल करने वाले थे।

यह भी पढ़ें- शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार मामले में अभिषेक बनर्जी से आज फिर पूछताछ करेगी ईडी

रेड्डी ने एक दिन पहले बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में संकेत दिया था कि आयकर विभाग और प्रवर्तन निदेशालय जैसी केंद्रीय जांच एजेंसियां उन्हें निशाना बनाकर छापेमारी कर सकती हैं। तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होने वाला है।

उल्लेखनीय है कि आयकर विभाग के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते ही महेश्वरम विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार के लक्ष्मण रेड्डी और बदंगपेट नगर निगम के महापौर चिगुरिंथा पारिजात नरसिम्हा रेड्डी के ठिकानों पर छापे मारे थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.