Indian Army: सांगली में भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग, बड़ा हादसा टला

भारतीय सेना के हेलीकॉप्टर की आपातकालीन लैंडिंग के कारण देखने वालों की भीड़ जमा हो गई।

393

महाराष्ट्र (Maharashtra) के एरंडोली (Erandoli) में भारतीय सेना (Indian Army) के एक हेलीकॉप्टर (Helicopter) की इमरजेंसी लैंडिंग (Emergency Landing) हुई है। सांगली (Sangli) जिले के एरंडोली गांव में एक खेत में भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। हालांकि इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन मिली जानकारी के अनुसार, तकनीकी खराबी (Technical Fault) के कारण ऐसा करना पड़ा।

सेना के हेलीकॉप्टर के साथ हादसा होते-होते टल गया, नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था। हेलीकॉप्टर का पायलट हेलीकॉप्टर को एक खेत में उतारने में कामयाब रहा। यह लैंडिंग सांगली जिले के एरंडोली में की गई।

यह भी पढ़ें- Amit Shah: कांग्रेस नंबर वन आदिवासी विरोधी पार्टी है: अमित शाह

सेना के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग
अचानक तकनीकी खराबी आने के कारण हेलीकॉप्टर को उतारना पड़ा। मिराज में कुछ लोगों ने हेलीकॉप्टर की आवाज सुनी और हेलीकॉप्टर को हवा में उड़ते देखा। गांव वाले तुरंत उस जगह पहुंचे जहां हेलीकॉप्टर उतरा था।

गांव में सेना का हेलीकॉप्टर उतरते ही उसे देखने के लिए गांव वालों की भीड़ उमड़ पड़ी। कुछ लोगों ने उसका वीडियो बनाने की भी कोशिश की, हालांकि उन्होंने गांव वालों से वीडियो न बनाने की अपील की।

घटना में कोई हताहत नहीं हुआ
इस घटना की तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। अगर हेलीकॉप्टर का पायलट सावधानी नहीं दिखाता तो बड़ा हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। पायलट की सूझबूझ के कारण किसी को चोट नहीं आई।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.