UP News: बरेली के सत्य साईं बिल्डर्स पर इनकम टैक्स का छापा, अफसरों के करीबी लोगों पर छापेमारी

आयकर अधिकारियों का कहना है कि यह कार्रवाई लखनऊ से आई टीमों ने की है। कार्रवाई में स्थानीय स्तर पर कुछ अधिकारी भी शामिल किये गये हैं।

261

आयकर विभाग (Income Tax Department) की टीम ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) के कारोबारी (Businessman) और ठेकेदार रमेश गंगवार (Contractor Ramesh Gangwar) के डीडीपुरम स्थित सत्य साईं बिल्डर्स (Satya Sai Builders) कार्यालय और आवास समेत शहर के तीन अन्य ठिकानों (Locations) पर छापेमारी (Raids) की है। आयकर अधिकारियों का कहना है कि यह कार्रवाई लखनऊ से आई टीमों ने की है। कार्रवाई में स्थानीय स्तर पर कुछ अधिकारी भी शामिल किये गये हैं।

आयकर टीम दस्तावेजों की जांच कर रही है। रमेश गंगवार कंस्ट्रक्शन और अन्य कारोबार करते हैं। आयकर की कार्रवाई की सूचना पर शहर के अन्य बड़े व्यवसायियों और ठेकेदारों में हड़कंप मच गया है। वे एक-दूसरे को फोन कर कार्रवाई की जानकारी दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Maharashtra: सोमालिया तट से भारत लाए गए नौ समुद्री डाकू, मुंबई पुलिस की हिरासत में

आयकर विभाग जांच कर रहा है
वहीं, कारोबारी के लखनऊ और काशीपुर स्थित ठिकानों पर भी छापेमारी की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, रमेश गंगवार के कई नौकरशाहों से करीबी रिश्ते भी बताए जाते हैं, जिसकी जांच आयकर विभाग भी कर रहा है। बता दें कि हाल ही में जीएसटी ने बिल्डरों के ठिकानों पर भी छापेमारी की थी।

देखें यह वीडियो-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.