उप्रः पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी एवं दलित उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज, ये सपा नेता भी शामिल

सुमेरपुर कस्बे की एक शिक्षिका ने विगत दिवस पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसको स्कूल आते जाते समय कस्बा निवासी अनिल शिवहरे अश्लील हरकतें करता है।

हमीरपुर के सुमेरपुर कस्बे की एक शिक्षिका की तहरीर पर पुलिस ने सपा नेता सहित पांच लोगों के खिलाफ छेड़खानी एवं दलित उत्पीड़न एक्ट सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। सपा नेता ने खुद को निर्दाेष बताते हुए साजिश के तहत मुकदमे का हिस्सा बनाने की बात कही है।

सुमेरपुर कस्बे की एक शिक्षिका ने विगत दिवस पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसको स्कूल आते जाते समय कस्बा निवासी अनिल शिवहरे अश्लील हरकतें करता है। साथ ही हमबिस्तर होने का दबाव बनाता है। मना करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी देता है। शिकायत करने पर कस्बा निवासी सपा व्यापार सभा के पूर्व जिलाध्यक्ष पंकज उर्फ श्यामू शिवहरे, सुनील शिवहरे, ज्ञानवती, नेहा शिवहरे ने उसके घर आकर शिकायत वापस लेने की धमकी दी है।

इन धाराओं के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर जांचोपरांत धारा 147, 354 604, 506 एवं दलित उत्पीड़न अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके विवेचना शुरू की है। मुकदमा दर्ज होते ही सभी आरोपी भूमिगत हो गए हैं। सपा नेता पंकज उर्फ श्यामू शिवहरे का कहना है कि वह पीड़िता को नहीं पहचानते हैं। न ही कभी उसके घर गए हैं। उन्हें साजिश के तहत मुकदमे का हिस्सा बनाया गया है। वह पूरी तरह से निर्दाेष हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here