इंस्टाग्राम पर फेक आईडी से पिट गया पति, पत्नी की जुबानी से सामने आई अजब कहानी

152

इंस्टाग्राम पर फेक आईडी तो कई लोग बनाते हैं, उसकी सहायता से लोगों को झांसा भी देते हैं, लेकिन एक ऐसा प्रकरण सामने आया है। जिसमें, एक पति की सच्ची बात सामने आ गई और उसकी जमकर कुटाई भी हो गई। यह कुटाई भी किसी और नहीं बल्कि, पत्नी ने ही की है।

पति को पकड़ने के लिए जाल
एक कंपनी में ऊंचे पद पर कार्यरत व्यक्ति रंगीन स्वभाव का था। इस बात की भनक उसकी पत्नी को भी थी। जिसके बाद हरिद्वार के बहादराबाद थाना क्षेत्र में रहनेवाले इस परिवार में एक जाल बुना गया। पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए महिला ने इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बनाई। उसके माध्यम से महिला ने पति को झांसे में लिया और बेवफाई को पोल खोल दी। इस पोल खोल के बाद प्रकरण समाप्त नहीं हुआ बल्कि, रंगीन स्वभाव वाले उस व्यक्ति को पत्नी के हाथों जमकर थप्पड़ भी खाना पड़ा।

ऐसे हुई पत्नी को शंका
बताते हैं कि महिला का पति सिडकुल की एक कंपनी में ऊंचे पद पर कार्यरत है और अपने परिवार के साथ बहादराबाद क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहता है। पति पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा समय व्यतीत कर रहा था और अपनी पत्नी को समय भी नहीं दे रहा था। पति की हरकतों पर पत्नी को शक होने पर पत्नी ने अपने पति को रंगे हाथों पकड़ने के लिए खुद इंस्टाग्राम पर एक फेक आईडी बनाई। इंस्टाग्राम पर महिला ने अपना नाम सिमरन नाम रखा और सुंदर सी फोटो भी लगायी। वीडियो भी हरिद्वार और आसपास के डाले। इससे पति फोटो देखकर अपना दिल खो बैठा और उसने डोरे डालने शुरू कर दिए।

पति ने तोड़ी सीमा, तो पत्नी का फूटा गुस्सा
पति को पता भी नहीं लगा कि जिस सिमरन पर वो डोरे डाल रहा है वो उसकी पत्नी ही है। शुरु में तो ठीक रहा, लेकिन जब पति हद से आगे बढने लगा और मिलने की बात करने लगा व सातों जीवन साथ बिताने की कसमें खाने लगा, तब पत्नी ने आपा खो दिया और अलग कमरे में काम का बहाना करके चैटिंग कर रहे पति की कुटाई कर दी। पूरी रात हंगामा चला और किसी तरह पति ने घर से बाहर जाकर जान बचाई। पत्नी क पीटे जाने का यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें – भारत-अमेरिका के बीच बनी बात, ‘मेगा डील’ की घोषणा

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.