Jammu and Kashmir आर्म्ड पुलिस शिविर परिसर में जोरदार धमाका, इससे पहले भी हुआ था विस्फोट

जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस शिविर के परिसर में 19 दिसंबर की देर रात जोरदार धमाका हुआ।

437

Jammu and Kashmir: पुंछ जिले की तहसील सुरनकोट(Surankot tehsil of Poonch district) में जम्मू कश्मीर आर्म्ड पुलिस शिविर के परिसर(Jammu Kashmir Armed Police Camp Complex) में 19 दिसंबर की देर रात जोरदार धमाका(powerful explosion) हुआ। घटना का पता चलते ही तुंरत कर्मी मौके पर पहुंचे। इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। धमाका इतना तेज था कि आसपास खड़ी गाड़ियों के शीशे टूट गए।

विस्फोट की जांच जारी
घटना का पता चलते ही पुलिस और सुरक्षा बल व अन्य एजेंसियों के अधिकारी(Officials of police and security forces and other agencies) मौके पर पहुंचे। आसपास के इलाके को घेरकर देर रात तक तलाशी अभियान(search operation) चलाया गया। 20 दिसंबर को फिर से तलाशी अभियान चलाकर घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि सुरनकोट में जम्मू-कश्मीर पुलिस की सशस्त्र बटालियन के पार्किंग क्षेत्र में 19 दिसंबर की देर रात कुछ कम तीव्रता और कम प्रभाव वाले रहस्यमय विस्फोट की सूचना मिली थी, जिसके कारण कुछ पार्क किए गए वाहनों की खिड़की के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए हैं। प्रवक्ता ने कहा कि विस्फोट की प्रकृति की जांच की जा रही है।

Corona: केरल में तेजी से बढ़ रहे मामले, राज्यों के स्वास्थ्य मंत्रियों के साथ की केंद्र की उच्चस्तरीय बैठक

इससे पहले भी हुआ था धमाका
इससे पहले 16 नवंबर को जिले की सुरनकोट तहसील मुख्यालय के पास धमाका हुआ था। शरारती तत्वों ने कृष्ण एंव शिव मंदिर को निशाना बना कर ग्रेनेड से हमला कर माहौल बिगाड़ने की साजिश की थी।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.