Road Accident: बुलढाणा में भीषण सड़क हादसा, 100 फीट गहरी घाटी में गिरी बस

महाराष्ट्र के बुलढाणा में एक सड़क हादसा हो गया। मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र आते समय एक निजी यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

379
File Photo

महाराष्ट्र के बुलढाणा (Buldhana) से एक भयानक हादसा (Accident) सामने आया है। इंदौर (Indore) से अकोला जा रही एक निजी यात्री बस (Bus) घाटी (Valley) में गिर गई। इस हादसे में बस में सवार 28 यात्री घायल (Injured) हो गए हैं। फिलहाल सभी यात्रियों (Passenger) का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

इस संबंध में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार, पता चला है कि इंदौर से रॉयल ट्रैवल्स की एक बस बुलढाणा में भयानक हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस समय हुआ जब बुलढाणा में जलगांव जामोद-बुरहानपुर मार्ग पर करोली घाट पर एक निजी बस 100 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसा सुबह 5.30 बजे हुआ जब बस सुबह इंदौर से अकोला जा रही थी।

यह भी पढ़ें- Pakistani in Delhi: होटल में ठहरे 70 से ज्यादा पाकिस्तानी नागरिक, इलाके में अर्धसैनिक बल तैनात

हादसे में 28 लोग घायल
जलगांव जामोद-बुरहानपुर मार्ग पर सुदूर करोली घाट पर दुर्घटना होने के कारण राहत कार्य देर से शुरू हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही मध्य प्रदेश पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची। हादसे में 28 लोग घायल हुए हैं, इन सभी का दरियापुर (मध्य प्रदेश) और बुरहानपुर के अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मुंबई-पुणे हाईवे पर बस में लगी आग
मुंबई से पुणे जाने वाली लेन पर आधे गांव की सीमा में एक निजी ट्रैवल्स बस में अचानक आग लग गई। सौभाग्य से आग में कोई हताहत नहीं हुआ। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। प्रारंभिक जानकारी है कि टायर फटने से बस में आग लगी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.