Bihar Accident: बेगूसराय में भीषण सड़क हादसा, मां-बेटी समेत तीन की मौत

देशभर में होली और रंगपंचमी का जश्न जोरों पर चल रहा है, वहीं बिहार के बेगुसराय में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी।

110
File Photo

देश (Country) में होली (Holi) और रंगपंचमी (Rang Panchami) का जश्न जोरों पर चल रहा है, उसी दौरान बिहार (Bihar) के बेगूसराय (Begusarai) में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना घट गई। होली के मौके पर गांव जा रहे परिवार पर काल ने हमला बोल दिया। ड्राइवर का नियंत्रण खो जाने से कार अनियंत्रित (Car Uncontrolled) हो गई और सड़क किनारे पलट गई। इस घटना में मां-बेटी समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई।

मिली जानकरी के अनुसार, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। होली के दिन यह हादसा होने से इलाके में गम का माहौल है। मृतकों की पहचान अर्चना देवी, नम्रता कुमारी और काजल कुमारी के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा का बड़ा कदम, संदेशखाली पीड़िता रेखा पात्रा को बनाया उम्मीदवार

अचानक कार अनियंत्रित हो गई
घायलों के नाम सुधीर कुमार सिंह, उनके बेटे ओम कुमार हैं। पुलिस के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के गायघाट के रहने वाले सुधीर कुमार होली के मौके पर अपने ससुर के घर जमुई जा रहे थे। सोमवार की सुबह जब उनकी कार बछवारा थाना क्षेत्र के जमतिया के पास पहुंची तो अचानक कार अनियंत्रित हो गई। कुछ ही देर में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी।

मौके पर पहुंची पुलिस
इस घटना में अर्चना देवी, नम्रता कुमारी और काजल कुमारी की मौके पर ही मौत हो गयी। हादसे के बाद सड़क पर भीषण जाम लग गया। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद मृतक के परिजन अस्पताल पहुंचे और जोर-जोर से रोने लगे। चूंकि यह घटना होली के दिन हुई थी, इसलिए इलाके के नागरिक भी अपना दुख व्यक्त कर रहे थे।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.