Freight Train Derailed: अहमदनगर में भीषण रेल हादसा, मालगाड़ी पटरी से उतरी

अमादनगर में मनमाड-दौंड रेलवे लाइन पर मनमाड से दौंड जा रही मालगाड़ी का पहिया फिसलने से हादसा हुआ है। हादसा रविवार रात कोपरगांव तालुका के कान्हेगांव रेलवे स्टेशन इलाके में हुआ।

96
File Photo

अहमदनगर (Ahmednagar) से बड़ी खबर सामने आई है। अहमदनगर के कोपरगांव तालुका (Kopargaon Taluka) में भीषण रेल हादसा (Railway Accident) हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, हादसा रविवार रात को हुआ। मनमाड (Manmad) से दौंड (Daund) जा रही एक मालगाड़ी (Goods Train) के कोपरगांव तालुका में हादसा हो गया। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई।

अमादनगर में मनमाड-दौंड रेलवे लाइन पर मनमाड से दौंड जा रही मालगाड़ी का पहिया फिसलने से हादसा हुआ है। हादसा रविवार रात कोपरगांव तालुका के कान्हेगांव रेलवे स्टेशन इलाके में हुआ। यह मालगाड़ी खाली थी, इसलिए गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें – Maharashtra News: यवतमाल में भीषण सड़क हादसा, पंजाब के चार लोगों की मौत

दुर्घटना की जांच की जाएगी
रेलवे डिब्बे पटरी से उतरने के बाद रेलवे कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे। रेलवे स्टाफ ने तुरंत युद्धस्तर पर उपाय शुरू कर दिए। मालगाड़ी के गिरने का असल कारण क्या है, इसकी समीक्षा की जा रही है।

रेलवे ट्रेन यातायात प्रभावित
कान्हेगांव रेलवे स्टेशन की सीमा में हुए इस हादसे के कारण रेलवे ट्रेनों का यातायात प्रभावित हुआ। पटरी से उतरे डिब्बे को हटा दिया गया है और यातायात सुचारु कर दिया गया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.