महाराष्ट्र में भीषण हादसा, सात वाहन जले, ट्रक चालक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 361 के चौड़ीकरण का कार्य प्रगति पर है। इसके चलते डायटौर रोड से ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है।

महाराष्ट्र के लातूर में हुए हादसे में सात वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। घटना भातखेड़ा में मंजरा नदी पुल के पास हुई। शुरुआत में लातूर शहर से उदगीर जा रहे टैंकर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और सात वाहन खाक हो गए। इस घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई है और पांच लोग घायल हो गए हैं।

 घटना की जानकारी मिलते ही जिले की पांच पुलिस टीमें तत्काल मौके पर पहुंच गईं। घटना की गंभीरता को देखते हुए लातूर-उदगीर मार्ग पर यातायात बंद कर दिया गया। लातूर शहर से उदगीर जाने वाले वाहनों के रूट को डायवर्ट कर दिया गया है।

सात वाहन जले
राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 361 के चौड़ीकरण का कार्य प्रगति पर है। इसके चलते डायटौर रोड से ट्रैफिक डायवर्ट कर दिया गया है। संकरी सड़क पर यह एक्सीडेंट हो गया। कम जगह होने के कारण एक-दूसरे के करीब आने वाले वाहन एक के बाद एक आग की चपेट में आ गए। इन वाहनों में गन्ना परिवहन करने वाला एक ट्रैक्टर, एक डीजल ट्रैक्टर, दो कारें, कपास का परिवहन करने वाला एक बड़ा ट्रक, एक एसटी निगम की बस आदि शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here