Road Accident: प्रयागराज में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत

शादी समरोह से शामिल होकर एक ही बाइक से घर लौट रहे पांच लोगों की मौत प्रयागराज सड़क हादसे में हो गई।

93
File Photo

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में प्रयागराज (Prayagraj) जनपद के सरायममरेज थाना क्षेत्र (Sarayammarej Police Station Area) में सोमवार की सुबह टैंकर की चपेट में आने से एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत (Death) हो गई। पुलिस ने टैंकर चालक को पकड़ लिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने हादसे पर दुख जताते हुए जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

पुलिस के अनुसार, सरायममरेज थाना क्षेत्र के सोरो पेट्रोल पंप के पास सुबह एक बेकाबू टैंकर ने मोटर साइकिल में टक्कर मार दी। हादसे में विकास (25), देवकी की पत्नी सुम्मरी (60) और नमकीन की पत्नी जनता (34) बेटा दीवाना और आठ माह की बच्ची लक्ष्मी की मौत हो गई। घटना के बाद भाग रहे टैंकर चालक को भीड़ ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने टैंकर और चालक को हिरासत में लेते हुए शवों को पोस्टमार्टम भेजकर घटना की जानकारी परिवार के लोगों दी है।

यह भी पढ़ें – Liquor Scam Case: केजरीवाल को फिलहाल सर्वोच्च न्यायालय से राहत नहीं, हाई कोर्ट के फैसले का इंतजार

पुलिस हिरासत में ट्रक चालक
पुलिस का कहना है कि यह सभी जौनपुर जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र के चौकी खुर्द इलाके के रहने वाले थे। किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के बाद वापस अपने घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया है। ट्रक चालक को पुलिस हिरासत में ले लिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद प्रयागराज में हुए सड़क में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.