Pimpri-Chinchwad: महाराष्ट्र में फिर गिरा होर्डिंग, पिंपरी-चिंचवड़ के पास हुआ हादसा; कई वाहन क्षतिग्रस्त

पिंपरी-चिंचवड़ में बारिश शुरू हो गई है। इसके अलावा तेज हवा भी चलने लगी है। शाम करीब साढ़े चार बजे मोशी में सड़क किनारे लगा होर्डिंग गिर गया।

353

पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) में होर्डिंग गिरने (Hoarding Falling) की घटना (Incident) हुई है। मालूम हो कि यह होर्डिंग मोशी (Moshi) में गिर गया। होर्डिंग के नीचे चार कारें दबी हुई हैं। इससे कारों को नुकसान पहुंचा है। सौभाग्य से, कोई हताहत (Casualty) नहीं हुआ। यह घटना तब हुई जब घाटकोपर (Ghatkopar) की घटना ताजा थी। घाटकोपर में एक होर्डिंग गिरने से 16 लोगों की मौत (Death) हो गई थी।

पिंपरी-चिंचवड़ में बारिश शुरू हो गई है। इसके अलावा तेज हवा भी चलने लगी है। शाम करीब साढ़े चार बजे मोशी में सड़क किनारे लगा होर्डिंग गिर गया। गनीमत यह रही कि होर्डिंग सड़क पर न गिरकर विपरीत दिशा में गिरा। होर्डिंग होर्डिंग के पास खड़े चार वाहनों पर गिर गया। वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: सत्ता की लालसा में लालू यादव पिछड़े वर्ग की विरोधी कांग्रेस की गोद में बैठ गये: अमित शाह

मिली जानकारी के अनुसार, हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। इस संबंध में नगर निगम से अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है। इस बीच घाटकोपर में हुई घटना के बाद मुंबई, पुणे, पिंपरी-चिंचवड़ में अनाधिकृत होर्डिंग हटाने का काम शुरू हो गया है। क्या मोशी में लगे होर्डिंग्स अनधिकृत थे? इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.