“हिट – द सेकेंड केस” का ट्रेलर रिलीज, श्रद्धा मर्डर केस की याद दिलाती है इसकी कहानी !

"हिट - द सेकेंड केस" डॉ शैलेश कोलानू की हिट का दूसरा पार्ट है। यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है।

इन दिनों दिल्ली में श्रद्धा नाम की युवती की दरिंदगी के साथ हुई हत्या की खबर सुर्खियों में है। इस केस को खंगालने के लिए पुलिस आरोपित से पूछताछ में जुटी है। वहीं, ऐसी ही एक घटना पर बनी फिल्म को बड़े पर्दे पर भी दिखाने की तैयारी की जा रही है।

एक्टर आदिवी शेष की अपकमिंग फिल्म “हिट – द सेकेंड केस” का ट्रेलर बुधवार को रिलीज किया गया है, जिसे देखने के बाद श्रद्धा मर्डर केस की याद आ रही है। “हिट – द सेकेंड केस” में ठीक इसी तरह के अपराध को दिखाया गया है। हालांकि, फिल्म की कहानी एक साल पहले ही लिख ली गई थी। ये महज एक इत्तेफाक ही है जो ये फिल्म श्रद्धा मर्डर केस का खुलासा होने के कुछ ही समय बाद रिलीज होने जा रही है। यहीं नही फिल्म में श्रद्धा के नाम का भी जिक्र किया गया है जो लोगों को सोचने पर मजबूर कर देगा लेकिन यह सिर्फ एक संयोग ही है।

क्रिमिनल्स बेवकूफ होते हैं….
फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें पुलिस ऑफिसर कृष्ण देव बेहद बर्बरता के साथ हुए एक मर्डर केस को सुलझाते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में, कृष्ण देव अपराधियों का मजाक उड़ाते हुए कहते हैं कि, ‘क्रिमिनल्स बेवकूफ होते हैं और हम उन्हें जल्दी ही पकड़ लेंगे’। फिर वह उस केस की गुत्थी सुलझाने में जुट जाते हैं। लेकिन जैसे-जैसे उनकी जांच आगे बढ़ती है तो उनके सामने कई चुनौतियां मुंह बाए खड़ी होती हैं। क्या कृष्ण देव इस केस को सॉल्व कर पाएंगे? इसके लिए फिल्म देखना काफी दिलचस्प होगा।

इनकी है भूमिका
“हिट – द सेकेंड केस” डॉ शैलेश कोलानू की हिट का दूसरा पार्ट है। यह फिल्म 2 दिसंबर, 2022 को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म में अदिवि शेष नजर आएंगे, जो फिल्म मेजर से अपना हिन्दी फिल्म डेब्यू कर चुके हैं। फिल्म में अदिवि के साथ मीनाक्षी चौधरी फीमेल लीड में हैं। वहीं राव रमेश, पोसानी कृष्ण मुरली, तनिकेला भरणी, श्रीनाथ मगंती, कोमली प्रसाद फिल्म में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें – नए साल में मुंबई, ठाणे, औरंगाबाद समेत 24 नगर निगमों के चुनाव? राज्य सरकार ने नगर पालिका को दिया यह आदेश

हिन्दी वर्जन भी जारी किए जाने की संभावना
हालांकि यह फिल्म अभी दक्षिण भाषा में रिलीज हो रही है, लेकिन दिसंबर के अंत इसे तक इसका हिन्दी वर्जन भी जारी किए जाने की संभावना है। फिल्म को प्रशांति टिपिरनेनी प्रोड्यूस कर रही हैं जबकि नेचुरल स्टार नानी वॉल पोस्टर सिनेमा के तहत इसे पेश किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here