Madhya Pradesh Accident: सतना में तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 4 लोगों की मौत; कई घायल

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसा रीवा-सतना के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ।

336

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना जिले (Satna District) में नेशनल हाईवे (National Highway) पर रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक तेज रफ्तार कार (Car) डिवाइडर (Divider) से टकराने के बाद पलट गई। इस हादसे में कार में सवार चार लोगों की मौत (Death) हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे अस्पताल (Hospital) में भर्ती किया गया है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी है।

रामपुर बाघेलान थाना प्रभारी उमेश प्रताप सिंह ने बताया कि हादसा रीवा-सतना के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुआ। यहां मनकहरी ओवर ब्रिज पर रविवार की रात करीब नौ बजे एक तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे के वक्त कार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें- Toll Tax Hike: NHAI ने सोमवार से बढ़ाए टोल शुल्क, जानिए कितना देना होगा Toll Tax

मामले की जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाकर अस्पताल पहुंचाया। इनमें से तीन घायलों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। वहीं, एक घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करके उपचार शुरू कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि अभी मृतकों और घायल की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.