हरिद्वारः दिल्ली के पांच युवकों ने की पुलिस से हाथापाई, अब भुगत रहे हैं ऐसा खमियाजा

घटना रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में हाईवे पर 1 जून की है। दिल्ली के मयूर विहार निवासी पांच युवक एक कार में हरिद्वार पहुंचे थे।

हरिद्वार यातायात पुलिस के कर्मचारियों से हाथापाई करने के आरोप में पुलिस ने 2 जून को दिल्ली के पांच युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रातभर युवकों की सिफारिश में भाजपा नेता जुटे रहे, लेकिन उनकी एक न चली।

पुलिस के अनुसार घटना रोड़ीबेलवाला क्षेत्र में हाईवे पर 1 जून की है। दिल्ली के मयूर विहार निवासी पांच युवक एक कार में हरिद्वार पहुंचे थे। जहां हाईवे पर जयराम आश्रम मोड़ के पास वह हूटर बजाकर गलत साइड पर गाड़ी दौड़ाने लगे। भारी भीड़ के मद्देनजर मोड़ पर तैनात यातायात पुलिस के एचसीपी शेर खान और कांस्टेबल मुकेश चौहान ने उन्हें रोका। कार सवार युवक अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए।

पुलिसकर्मियों पर झाड़ा रौब
सत्ता पक्ष से नजदीकी का रौब दिखाते हुए उन्होंने पुलिसकर्मियों को प्रभाव में लेने का भरसक प्रयास किया। कुछ देर नोकझोंक होने पर युवकों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई कर दी।जिसमें एचसीपी शेर खान की वर्दी भी फट गयी। हंगामे की सूचना पर पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर युवकों को गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया। आरोपितों के नाम नवीन, विशाल, रोहित, रितेश और पीयूष हैं और सभी दिल्ली के मयूर विहार के निवासी हैं। युवकों की पैरवी में कई स्थानीय भाजपा नेता सक्रिय हो गए थे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक न सुनी। हरिद्वार शहर कोतवाली प्रभारी राकेंद्र सिंह कठैत ने बताया कि आरोपित पांचों युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उनकी कार भी सीज कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here