#HappyNewYear: प्रसिद्ध लोकगायिका को बीच में ही छोड़ना पड़ा शो, ये रहा कारण

अहमदाबाद में भी न्यू ईयर वेलकम पार्टी में धमाल हुआ। कोरोना के दो साल बाद बड़े आयोजन को लेकर युवाओं में भारी उत्साह था।

गुजरात के पंचमहाल जिले की हालोल तहसील के पावागढ़़ में पंच महोत्सव के दौरान 31 दिसंबर की रात हंगामा हुआ। यहां प्रख्यात लोकगायिका किंजल दवे के शो में बिना पास के बड़ी संख्या में दर्शक पहुंच गए। इसके बाद यहां अव्यवस्था फैल गई। किंजल दवे की प्रस्तुति के दौरान लोग अनियंत्रित होकर नाचते हुए कुर्सियां तोड़ने लगे। बाद में पुलिस ने लाठियां चलाईं। इसके बाद शो को बीच में ही बंद करना पड़ा। दूसरी ओर अहमदाबाद में भी एक बड़े क्लब में हंगामा हुआ। मार्शल और आम लोगों के बीच मारपीट की घटना हुई। इसके बाद लोगों ने क्लब में तोड़फोड़ की।

पावागढ़ में पंच महोत्सव के छठे दिन 1 दिसंबर की रात भारी अव्यवस्था के बीच लोकगायिका किंजल दवे को शो बीच में छोड़कर जाना पड़ा। पंचमहाल जिले के एकमात्र मनोरंजक शो पंच महोत्सव का आयोजन हर साल 25 से 31 जनवरी के बीच किया जाता है। गुजरात टूरिज्म डिपार्टमेंट और जिला प्रशासन इसका आयोजन करते हैं। आयोजन के पहले दिन लोगों के रुचि नहीं लेने के कारण प्रशासन ने इसमें प्रवेश निशुल्क कर दिया था। इसके बाद 31 दिसंबर की रात यहां बेकाबू भीड़ को नियंत्रित करना मुश्किल हो गया।

न्यू ईयर वेलकम पार्टी में धमाल
इसके अलावा अहमदाबाद में भी न्यू ईयर वेलकम पार्टी में धमाल हुआ। कोरोना के दो साल बाद बड़े आयोजन को लेकर युवाओं में भारी उत्साह था। शहर के पार्टी प्लॉट और क्लबों में जमकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन किया गया। अहमदाबाद के प्रख्यात क्लब में तोड़फोड़ की सूचना है। क्लब के बाउंसरों और लोगों के बीच मारपीट की घटना के बाद उत्तेजित लोगों ने तोड़फोड़ की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here