सोनाली फोगाट की हत्या? चार घंटे के बीच उलझा राज

टिकटॉक अभिनेत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता सोनाली फोगाट की असामयिक मौत को लेकर परिवार को आशंकाएं हैं। उनके भाई ने स्पष्ट रूप से इस प्रकरण में हत्या का आरोप लगाया है।

भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में नया मोड़ आ गया है। गोवा पुलिस ने इस प्रकरण में अब हत्या का एफआईआर दर्ज कर लिया है। इस प्रकरण में दो लोगों से पूछताछ भी की जा रही है। पुलिस को वह सीसीटीवी भी मिली है जिसके चार घंटे बाद सोनाली की मौत हो गई थी।

सोनाली फोगाट के भाई ने पुलिस को पत्र दिया था, जिसमें उन्होंने सोनाली की हत्या किये जाने का आरोप लगाया था। इस प्रकरण में सोनाली के निजी सचिव सुधीर सांगवान और सुखविंदर सांगवान से पूछताछ की जा रही है। पोस्टमॉर्मट रिपोर्ट में सोनाली के शव पर तीक्ष्ण वस्तु की चोट के निशान थे।

ये भी पढ़े – कौन बनेगा झारखंड का मुख्यमंत्री? इन नामों पर चर्चा तेज

वो चार घंटे की पहेली सुलझाएगी प्रकरण
गोवा पुलिस के हाथ 23 अगस्त की सुबह 6.30 बजे की सीसीटीवी लगी है, जिसमें सोनाली एकदम ठीक थी। लेकिन, इसके साढ़े तीन घंटे बाद 10 बजे सोनाली के मौत की सूचना मिली। अब गोवा पुलिस चार घंटे में क्या हुआ सोनाली के साथ, इसकी जांच में लगी है। इसके लिए सीसीटीवी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और निजी सुधीर सांगवान व उसके दोस्त सुखविंदर सांगवान से पूछताछ की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here