गाजियाबादः ऐसे दबोचे गए 25-25 हजार के दो इनामी गौ तस्कर

गिरफ्तार दोनों ही आरोपी दिल्ली से हर्ष विहार थाने से गोतस्करी के मामले में वांछित चल रहे थे।

गाजियाबाद की लोनी पुलिस ने 8 जून की दोपहर को एक मुठभेड़ के बाद 25-25 हजार के इनामी दो गोतस्करों को गिरफ्तार किया है। दोनों बदमाश गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित चल रहे थे। पुलिस ने उनके कब्जे से दो तमंचे तथा चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। दोनों ही आरोपी दिल्ली से हर्ष विहार थाने से गोतस्करी के मामले में वांछित चल रहे थे।

लोनी थाना प्रभारी अजय चौधरी ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस चिरोड़ी रोड पर आने-जाने वाले वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसी समय एक मोटरसाइकिल पर आ रहे दो संदिग्ध युवकों को पुलिस ने रुकने का इशारा किया । उन्होंने रुकने के बजाय मोटरसाइकिल तेजी से आगे बढ़ा दी। पुलिस ने तत्काल उनका पीछा किया, जिससे घबराकर उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग को। दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और नीचे गिर गए। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया और अस्पताल में भर्ती कराया। चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपी शातिर किस्म के हैं और गैंगस्टर एक्ट में वांछित चल रहे हैं। दोनों ही हर्ष विहार थाने से गोकशी के मामले में भी फरार चल रहे थे।

ये भी पढ़े – जेल में मुख्तार अंसारी से करीबी रखना डिप्टी जेलर को पड़ा महंगा, अब भुगत रहे हैं ऐसी सजा

पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम दिलशाद निवासी निठोरा रोड थाना लोनी तथा दूसरे ने अपना नाम छोटू उर्फ परवेज निवासी लक्ष्मी गार्डन थाना लोनी बॉर्डर बताया। दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here