महाराष्ट्र : नांदेड़ में दो वाहनों की भिड़ंत में पांच लोगों की मौत, छह घायल

नांदेड़ जिले में नांदेड़-किनवट हाइवे पर सोनारीफाटा करंजी के पास ट्रक और आयशर की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।

103

महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में नांदेड़-किनवट हाइवे पर सोनारीफाटा करंजी के पास 24 सितंबर को तकरीबन रात 8 बजे ट्रक और आयशर की आमने-सामने की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि छह लोग घायल हो गए हैं, सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में बिहार के चार मजदूर और आयसर चालक शामिल है।

ये भी पढ़ें – अवैध खनन प्रकरण: सीएम की पासबुक आरोपी के घर से मिली, क्या है राज?

पुलिस के अनुसार बिहार से आये ये मजदूर नांदेड़ जिले के हिमायतनगर में ठहरे हुए थे। इन सभी को रेलवे में ठेके पर काम करने के लिए लाया गया था। 24 सितंबर की रात करीब आठ बजे 10 मजदूर आयसर टेंपो से अपने घर लौट रहे थे। अचानक सोनारीफाटा करंजी के पास आयसर टेंपो सामने से आ रही सीमेंट भरी ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में चार मजदूरों और आयशर टेंपो चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 6 मजदूर घायल हो गए। इस घटना की जानकारी मिलते ही हिमायत नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक बी.डी. भुसनूर , सहायक पुलिस निरीक्षक महाजन मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल मजदूरों को तत्काल इलाज के लिए नांदेड़ जिला अस्पताल में भेजा, जहां इन सभी का इलाज जारी है। पुलिस ने सभी मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना में मृतकों और घायलों की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.