Basti: दुर्गा पूजा पंडाल में पांच लोगों ने दिखाया था काला झंडा, अब भुगतेंगे किए की सजा

जागरण के दौरान अचानक एक युवती मुस्कान पुत्री सुग्गन अली मंच पर आ गयी। उसने मां दुर्गा की प्रतिमा पर काला कपड़ा फेंककर इस्लाम व पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया।

105

बस्ती जनपद के परशुरामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में भगवती जागरण में एक युवती द्वारा प्रतिमा पर काला कपड़ा फेकने व पाकिस्तान के समर्थन में नारा लगाने के मामले में स्थानिय पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रामेश्वर यादव ने बताया कि 23 अक्टूबर की रात ग्राम चौरी में मां सिंह वाहिनी दुर्गा पूजा समिति की ओर से जागरण का आयोजन किया जा रहा था।

पाकिस्तान और इस्लाम के समर्थन में लगाए नारे
जागरण के दौरान अचानक एक युवती मुस्कान पुत्री सुग्गन अली मंच पर आ गयी। उसने मां दुर्गा की प्रतिमा पर काला कपड़ा फेंककर इस्लाम व पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। नारे लगाने में अन्य सहयोग करने लगे। इससे हिन्दू समाज की भावनाएं आहत हुईं। जान माल की धमकी भी दी गयी।

Maharashtra: साई धाम शिरडी को पीएम मोदी की सौगात, इतने करोड़ों की इन विकास परियोजनाओं का किया उद्घाटन

इनके खिलाफ मामला दर्ज
इस मामले में ग्राम प्रधान चौरी आशीष गुप्ता की तहरीर पर पुलिस ने मुस्कान, साहिबा, अरमान अली, अरबाज, मिराज, सुग्गन अली, सहाबुद्दीन, मो. शमी, मो. जाकिर अली उर्फ ईदू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया था। इसमें आज पुलिस में साहिब, सुग्गन अली, सहाबुद्दीन निशा, मोहम्मद समी व मोहम्मद जाकिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। शेष चार नाबालिक होने के कारण उनकी गिरफ्तारी नहीं की गयी है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.