Yamuna Expressway: चलती स्लीपर बस में लगी आग, नोएडा से बिहार जा रहे थे यात्री

नोएडा से बिहार जा रही प्राइवेट बस में यमुना एक्सप्रेस-वे पर आग लग गई। आग बस की छत पर रखे सामान में लगी।

368

मथुरा थाना क्षेत्र (Mathura Police Station) में यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर चलती बस (Bus) में आग (Fire) लग गई, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। यात्रियों (Passengers) ने बस से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना इलाका पुलिस (Police) को दी गई, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाकी यात्रियों को बाहर निकाला और फायर सर्विस (Fire Service) को सूचना दी लेकिन तब तक गाड़ी जलकर राख हो चुकी थी। पुलिस ने सभी यात्रियों को सुरक्षित उनके गंतव्य तक भेज दिया।

आशीर्वाद ट्रैवल्स की स्लीपर बस (UP-51-AT-1877) 53 यात्रियों को नोएडा से बिहार ले जा रही थी। यात्रियों का सामान बस की छत पर रखा हुआ था। अज्ञात कारणों से सामान में आग लग गई और पूरी बस में फैल गई। माइल स्टोन 64 पर, सवारों को आग लगने की जानकारी हुई, जिससे दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें- Uttarkashi Silkyara Tunnel: फंसे मजदूरों के परिजनों एवं अन्य श्रमिकों में बढ़ रहा गुस्सा

मौके पर मच गई चीख-पुकार
जान बचाने की कोशिश में सभी यात्री गाड़ियों की खिड़कियों से कूदने लगे। मौके पर चीख-पुकार मच गई। पीआरवी 1877 मौके पर पहुंची और बाजना कट चौकी प्रभारी को सूचना दी।

पुलिस ने यात्रियों को बाहर निकाला
चौकी प्रभारी दिलीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और वाहन में फंसे बाकी यात्रियों को बाहर निकाला। सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग लगने की सूचना फायर सर्विस को दी गई। मौके पर पहुंची मांट और खैर फायर सर्विस की गाड़ियों ने आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया, लेकिन तब तक बस और यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया।

आग लगने से गाड़ी जलकर राख
इंस्पेक्टर शैलेन्द्र सिंह भी मौके पर पहुंचे। आग लगने की सूचना वाहन मालिक को दी गई और दूसरी गाड़ी बुलाकर यात्रियों को सुरक्षित उनके गंतव्य तक भेजा गया। बाजना कट चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि आग लगने से गाड़ी जलकर राख हो गई है। जिसमें यात्रियों का सामान जलकर राख हो गया और सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर उनके गंतव्य तक सुरक्षित भेज दिया गया।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.