Chhattisgarh: पुलिस और नक्सलियों के बीच हो गई मुठभेड़, फिर क्या हुआ? जानिये इस खबर में

पखांजूर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत शुक्ल के अनुसार इस संयुक्त कार्रवाई में जवानों को बड़ी सफलता हासिल हुई है।

181

Chhattisgarh के कांकेर और नारायणपुर जिले के सीमावर्ती इलाके(Border areas of Kanker and Narayanpur districts) में पुलिस के संयुक्त दल(joint team of police) की 16 जनवरी को नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़(Encounter with Naxalites) में कुछ नक्सली पकड़े गए(Some Naxalites were caught) हैं, जबकि कुछ नक्सली घायल हो गए हैं। इस दौरान नक्सलियों के हथियारों का जखीरा भी बरामद(A cache of weapons also recovered) किया गया है।

दिव्यांग पटेल ने मुठभेड़ की पुष्टि की
पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने इस मुठभेड़ की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस बल के जवान घटनास्थल से लौट रहे हैं।उन्होंने बताया कि बीएसएफ और नारायणपुर पुलिस की संयुक्त टीम नक्सलियों के हथियार बनाने वाली जगह माड़ क्षेत्र तक सर्चिंग करते हुए पहुंच गई थी। जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवानों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। जवानों का दबाव बढ़ता देख नक्सली वहां से भाग खड़े हुए। कुछ नक्सली पकड़े गए हैं, जबकि कुछ के घायल होने की खबर है।

जवानों को बड़ी सफलता हासिल
पखांजूर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत शुक्ल के अनुसार इस संयुक्त कार्रवाई में जवानों को बड़ी सफलता हासिल हुई है। जवानों ने नक्सलियों का हथियार बनाने का कारखाना ध्वस्त कर दिया, जो कि टेकमेटा और कोंगे के वन क्षेत्र में था। नक्सलियों के ठिकानों से भारी मात्रा में देशी रॉकेट लांचर बरामद किए गए हैं। कई नक्सलियों के मारे जाने की भी आशंका है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.