drug cases: ललित पाटिल का ड्राइवर गिरफ्तार, अब तक इतने हुए गिरफ्तार

संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि वाघ की गिरफ्तारी के बाद साकीनाका पुलिस ने 305 करोड़ रुपये मूल्य की 151 किलोग्राम मेफेड्रोन दवा की जब्ती के मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है।

47

साकीनाका पुलिस (Sakinaka Police) ने मुंबई-नासिक में 300 करोड़ रुपये के ड्रग मामले (drug cases) में 16वें आरोपी को गिरफ्तार (arrested) कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम सचिन वाघ है, जो ड्रग माफिया ललित पाटिल (Lalit Patil) का ड्राइवर था । उसे पाटिल को छिपाने में मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पाटिल को सूरत ले गया था वाघ
आरोपी की पहचान वाखरी, पिंपलगांव, नासिक के रहने वाले सचिन वाघ (30) के रूप में हुई है, जो ड्राइवर था । वह दो अक्टूबर को पुणे के ससून अस्पताल से भागने के बाद पाटिल को नासिक से सूरत ले गया था। सचिन वाघ को एसयूवी सहित एक वाहन में बेंगलुरु से लाया गया था। वाघ साकीनाका ड्रग मामले में 16वां आरोपी है।

सभी पक्षों की हो रही जांच
संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि वाघ की गिरफ्तारी के बाद साकीनाका पुलिस ने 305 करोड़ रुपये मूल्य की 151 किलोग्राम मेफेड्रोन दवा की जब्ती के मामले में कुल 16 लोगों को गिरफ्तार किया है। सचिन वाघ को हिरासत की मांग के लिए 20 अक्टूबर को एक स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। चौधरी ने बताया कि नशीली दवाओं के भंडार के बारे में गहराई से जानकारी प्राप्त करने के लिए सभी पक्षों से जांच की जा रही है

यह भी पढ़ें – अखिलेश यादव ने कांग्रेस को बताया धोखेबाज, I.N.D.I.A. गठबंधन पर करेंगे विचार

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.