# DogWalkingIAS: स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले आईएएस दंपति ट्रोल, आ रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

दिल्ली के एक स्टेडियम में कुत्ता घुमाने वाले आईएस कपल का तबादला देश के दो विपरीत छोर पर कर दिया गया है। इस स्थिति में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आर रहे हैं।

124

आईएस दंपति को दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में कुत्ता घुमाना महंगा पड़ गया है। इस बात को लेकर विवादों में आए आईएएस पति-पत्नी का तबादला कर दिया गया है। पति संजीव खिरवार को जहां लद्दाख भेज दिया गया है, वहीं पत्नी रिंकु धुग्गा को अरुणाचल प्रदेश भेज दिया गया है।

इन दोनों पति-पत्नी का तबादला को इनकी सजा के रूप में देखा जा रहा है। इनका तबादला देश के दो विपरीत छोर पर कर दिया गया है। इस स्थिति में सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट आर रहे हैं और # DogWalkingIAS ट्रेंड कर रहा है। कुछ अकाउंट यूजर्स ने बागबान फिल्म का गाना- मैं यहां, तू वहां- गाने की साथ मीम भी साझा किया है।

नेटिजंस यह भी पूछ रहे हैं, “उनका कुत्ता कहां रहेगा, लद्दाख या अरुणाचल प्रदेश।”

 

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कुत्ता कहा जाएगा।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- “अब उनके कुत्ते को कौन घुमाएगा।”

https://twitter.com/theUnethical1/status/1529883875907731457?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1529883875907731457%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_c10&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.aajtak.in%2Ftrending%2Fstory%2Fwhere-will-ias-vip-dog-go-on-walk-now-twitter-users-ask-tstf-1471201-2022-05-27

एक अन्य यूजर ने लिखा- “आईएएस दंपति का कुत्ता लद्दाख जाएगा”

क्या है विवाद
दिल्ली के त्यागराज स्टेडियम में ट्रेनिंग कराने वाले एक कोच ने दावा किया कि पहले वे रात करीब 8.30 बजे तक ट्रेनिंग करते थे। लेकिन अब उनको 7 बजे ही ग्राउंड खाली करने का आदेश दिया गया है। ताकि आईएएस संजीव खिरवार वहां अपने कुत्ता घुमा सकें। कोच ने यह भी कहा कि इससे खिलाड़ियों का ठीक से प्रैक्टिस नहीं हो रहा है।

क्या कहते हैं आईएएस खिरवार?
194 बैच के आईएएस खिरवार ने अपने ऊपर लगे आरोप को गलत बताया है। हालांकि उन्होंने ये स्वीकार किया है कि वे कभी -कभी कुत्ते को टहलाने ले जाते हैं। लेकिन इस बात को गलत बतायाकि इससे खिलाड़ियों की प्रैक्टिस प्रभावित हो रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.