Doda Encounter: डोडा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर; सर्च ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को आज सुबह तलाशी अभियान शुरू करने पर तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली।

96

Doda Encounter: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले के गंडोह इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच भीषण मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। माना जा रहा है कि ये आतंकवादी हाल ही में घाटी में सेना और पुलिस पर हुए हमलों में शामिल थे।

मुठभेड़ स्थल से अमेरिका निर्मित एम4 कार्बाइन समेत भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। जम्मू-कश्मीर के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को आज सुबह तलाशी अभियान शुरू करने पर तीन आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली।

यह भी पढ़ें- Vaishvik Hindu Rashtra Mahotsav: लोकसभा में असदुद्दीन ओवैसी के ‘जय फिलिस्तीन’ नारे से आक्रोशित हिन्दू, ‘वैश्विक हिन्दू राष्ट्र महोत्सव’ में लाया यह प्रस्ताव

सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों
पिछले एक हफ्ते में डोडा और राजौरी, पुंछ क्षेत्रों में सिलसिलेवार आतंकवादी हमलों के बाद आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए अभियान तेज कर दिए गए हैं। 11 जून को एक आर्मी कैंप पर हमला किया गया जिसमें पांच सैनिक और एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गए। एक अन्य घटना में, आतंकवादियों ने एक पुलिस कैंप पर हमला किया और एक पुलिसकर्मी को घायल कर दिया।

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu Hooch Tragedy: मृतकों की संख्या बढ़कर हुई 63, NHRC ने राज्य सरकार को जारी किया नोटिस

सुरक्षा में व्यापक बदलाव
हमलों के कारण सुरक्षा में व्यापक बदलाव किया गया और सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों और उनके स्थानीय सहयोगियों को पकड़ने के लिए समन्वित अभियान शुरू किया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आतंकवादियों को कथित तौर पर भोजन और आश्रय प्रदान करने वाले तीन स्थानीय लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.