Parliament Security Breach: लखनऊ पहुंची दिल्ली पुलिस, सागर शर्मा के घर की ली तलाशी

सागर के आसपास के लोगों का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि छिपकर रहने वाला सागर इतना बड़ा अपराध कर देगा।

434

संसद भवन (Parliament House) की सुरक्षा (Security) में सेंध लगाने वाले सागर शर्मा (Sagar Sharma) से दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के अधिकारियों ने रविवार (17 दिसंबर) को उसके परिजनों (Relatives) से पूछताछ (Inquiry) शुरू कर दी। जानकारी मिल रही है कि सागर के पिता रोशन शर्मा को दिल्ली पुलिस आपने साथ दिल्ली ले जाएगी। इस मामले पर अधिक जानकारी हासिल करने के लिए दिल्ली पुलिस यह कार्रवाई करेगी।

सागर के आसपास के लोगों का कहना है कि उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि छिपकर रहने वाला सागर इतना बड़ा अपराध कर देगा। आधिकारिक तौर पर कोई भी सागर के लखनऊ आने की पूरी तरह से पुष्टि नहीं कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Delhi: विद्यार्थियों से ‘परीक्षा पर चर्चा’ करेंगे पीएम मोदी, जानें कैसे लें हिस्सा

बैंक खातों की खोज
जांच एजेंसियां सागर शर्मा की पूरी कुंडली खंगाल रही हैं। जांच में पता चला कि सागर के चार बैंकों में खाते हैं। सभी के पासबुक जांच एजेंसियों ने अपने कब्जे में ले लिए हैं। जांच एजेंसियां खातों में पैसों के लेनदेन की डिटेल खंगाल रही हैं। खातों में रकम ज्यादा नहीं है, लेकिन जिन लोगों से लेन-देन हुआ, वे महत्वपूर्ण हैं।

घर पर पुलिस बल तैनात
संसद में घुसकर धुआं बम छोड़ने वालों में आलमबाग के रामनगर निवासी सागर शर्मा भी शामिल था। इधर, घटना के बाद उसके घर पर पुलिस बल तैनात है। पुलिस के अलावा कई अन्य सुरक्षा एजेंसियां उसके घर जाकर जांच कर चुकी हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.