अब एक्टिवा पर अपराध, मुंबई में घटी ऐसी घटना की सब सन्न हैं

मुंबई में अपराधियों की बेअंदाजी का एक नया उदाहरण सामने आया है। जिससे सामान्यजनों में सुरक्षा को लेकर आशंका उत्पन्न हो गई है।

दहिसर में बुधवार सुबह सामान्य रूप से दुकानें खुली थीं। अचानक एक जौहरी की दुकान के आगे एक्टिवा से आए तीन लोग रुके। इन तीनों ने एक बैग लिया था। दुकान में आकर इन लोगों ने गोली चलाई और लूटकर भाग निकले। इस घटना में जौहरी की मौत हो गई है।

अपराध का ऐसा झटपट खेल तो शातिर और पूरी जानकारी से लूटने आए अपराधी ही कर सकते हैं। मुंबई पुलिस के अंतर्गत रावलपाडा के गावडे नगर में स्थित ओम साईराज ज्वेलर्स के यहां हुई लूट तो यही इशारा करती है। सबेरे दुकान में घुसे तीन लोगों में से एक ने रिवॉल्वर निकाला और जौहरी पर फायर कर दिया। इस घटना में घायल जौहरी जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद तीनों ने अपने साथ लाए बैग में आभूषण भरकर ग्रे रंग की एक्टिवा में भाग निकले।

ये भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल चुनावः 4 दिन में 15,000 दंगे!

पुलिस ने जौहरी को अस्पताल पहुंचाया
ज्वेलरी की दुकान से तीन लोगों को बैग लेकर भागते देख आसपास के लोगों को शंका उत्पन्न हुई। लोग ज्वेलर के यहां पहुंचे, जहां जौहरी लहु लुहान पड़ा हुआ था। इस घटना की जानकारी पाते ही पुलिस पहुंची और उसने घायल जौहरी को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस
पुलिस ने इस संबंध में हत्या और लूट का मामला दर्ज कर लिया है और घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों का पता लगाया जा रहा है। अनुमान है कि 18 से 25 वर्ष की आयु के लुटेरों ने नकाब पहनकर इस अपराध को अंजाम दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here