Bihar: टॉप 10 की सूची में शामिल कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, जानिये कितने का था इनाम

भागलपुर सिटी एसपी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

110

Bihar: भागलपुर जिले के सबौर थाना ने टॉप 10 की सूची में शामिल कुख्यात तथा 50 हजार का ईनामी अपराधी चंदन यादव उर्फ चंदन टाईगर को गिरफ्तार किया है। उक्त आशय की जानकारी 18 अप्रैल को एक प्रेस वार्ता के दौरान सिटी एसपी श्री राज ने दी।

मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी
सिटी एसपी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मोस्ट वांटेड अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में टॉप 10 की सूची में शामिल चंदन यादव उर्फ चंदन टाईगर के गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई। उक्त टीम के द्वारा कुख्यात अपराधी चंदन यादव उर्फ चंदन टाईगर को ग्राम ईंग्लिश से विधिवत गिरफ्तार किया गया।

Lok Sabha Election 2024: ‘…चुनाव के बाद भंग हो जाएगी कांग्रेस’- कर्नाटक के नेता आर. अशोक

50 हजार रुपए का था इनाम
इसकी गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपया का ईनाम घोषित था। चंदन यादव उर्फ चंदन टाईगर का आपराधिक इतिहास रहा ह। उसके खिलाफ विभिन्न थाना में दर्शन भर से अधिक मामले दर्ज हैं। अन्य थानों से भी आपराधिक इतिहास पता लगाया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक नगर की निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में गठित छापेमारी दल मैं विवेक कुमार जायसवाल थानाध्यक्ष सबौर पुलिस अवर निरीक्षक धर्मेन्द्र कुमार, बिट्टू कुमार कमल, रामानुज कुमार, राजेश कुमार सहित अन्य पुलिस अधिकारी और पुलिस बल शामिल थे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.