Noida: यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या हैं आरोप

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव बुरे फंस गए हैं। एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है।

339

बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) बड़ी मुश्किल में फंस गए हैं। दरअसल, नोएडा पुलिस (Noida Police) ने कथित तौर पर बिग बॉस विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव द्वारा आयोजित एक रेव पार्टी (Rave Party) के मामले में शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया। नोएडा के सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में प्रतिबंधित सांप के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस के अनुसार, छापेमारी (Raid) के दौरान उन्हें नौ सांप (Snake) बरामद हुए और मामले की जांच की जा रही है।

नोएडा पुलिस की एफआईआर के अनुसार, एल्विश यादव की रेव पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी बुलाया गया था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल एल्विश यादव मामले में फरार है। पुलिस ने जिन आरोपियों को गिरफ्तार किया है उनके कब्जे से नौ जहरीले सांप बरामद किए गए हैं। इस मामले में एल्विश यादव समेत छह नामजद लोगों और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। अब पुलिस एल्विश यादव की गिरफ्तारी में जुटी है। ये मामला नोएडा के सेक्टर 49 पुलिस स्टेशन का है।

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री ने किया ‘वर्ल्ड फूड इंडिया 2023’ के दूसरे संस्करण का उद्घाटन, खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्र को लेकर दी बड़ी जानकारी

विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज
पुलिस ने आरोपी के पास से प्लास्टिक की बोतल में भरा करीब 20 मिलीलीटर सांप का जहर बरामद किया है। इसके अलावा सभी के पास से कुल 9 सांप मिले, जिनमें 5 कोबरा सांप, एक अजगर सांप, दो दोमुंहा सांप, एक रैट स्नेक शामिल हैं। पुलिस पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे इन सांपों और सांप के जहर का इस्तेमाल रेव पार्टियों में करते हैं। मामले में पुलिस ने एल्विश यादव समेत पांच लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
नोएडा पुलिस की एफआईआर के अनुसार, पीएफए संगठन के पशु कल्याण अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि एल्विश यादव नाम का एक यूट्यूबर अपने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ फार्म हाउसों में सांप के जहर और जीवित सांपों के साथ वीडियो शूट कर रहा था। गैरकानूनी रूप से रेव पार्टियां अंजाम देते हैं। जिसमें वे नियमित रूप से विदेशी लड़कियों को बुलाकर सांप के जहर और नशीली चीजों का सेवन करते हैं। इसके बाद पीएफए संगठन के अधिकारी ने मुखबिर की मदद से अलविश यादव से संपर्क किया और रेव पार्टी आयोजित करने को कहा, तब अलविश ने अपने एक एजेंट का नंबर दिया और अपना नाम बताकर उससे बात करने को कहा।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.