Bomb Threat: तिरुवनंतपुरम से मुंबई जाने वाली विस्तारा की फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, तलाशी जारी

सहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य को एक नोट मिला था, जिस पर लिखा था 'विमान में बम है'।

101

Bomb Threat: पुलिस ने बताया कि शुक्रवार (28 जून) को तिरुवनंतपुरम-मुंबई (Thiruvananthapuram-Mumbai) के विस्तारा विमान (Vistara flight) में बम की धमकी (bomb threat) मिली, जिसके बाद विमान की गहन तलाशी ली गई।

सहार पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि चालक दल के एक सदस्य को एक नोट मिला था, जिस पर लिखा था ‘विमान में बम है’। उन्होंने बताया कि एयरलाइन ने दोपहर करीब 3.15 बजे मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरने के तुरंत बाद पुलिस को इसकी सूचना दी।

यह भी पढ़ें- IND-W VS SA-W: पहले दिन के अंत तक भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बनाया सर्वाधिक रन का रिकॉर्ड, शेफाली वर्मा का दोहरा शतक

सामान की तलाशी
अधिकारी ने बताया कि विमान उतरने के बाद यात्रियों को खतरे के बारे में सूचित किया गया और यात्रियों तथा उनके सामान की तलाशी ली गई, हालांकि अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में 4 आरोपितों की गोधरा कोर्ट में पेशी, सीबीआई ने मांगी ‘इतने’ दिनों की रिमांड

40 से अधिक हवाई अड्डों पर बम की धमकी
बम की यह ताजा धमकी ऐसे समय में आई है जब कुछ दिन पहले ही वाराणसी, चेन्नई, पटना और जयपुर समेत 40 से अधिक हवाई अड्डों पर बम की धमकी वाले ईमेल मिले थे, जिसके बाद अधिकारियों ने आपातकालीन उपाय किए और तोड़फोड़ विरोधी जांच की, जो घंटों तक चली। हालांकि, अंत में, उनमें से प्रत्येक को फर्जी पाया गया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.