Bomb Threat: चेन्नई-मुंबई इंडिगो फ्लाइट में बम की धमकी, सुरक्षा एजेंसी ने शुरू की विमान की जांच

चेन्नई से मुंबई के लिए उड़ान भरने वाली इंडिगो की फ्लाइट से जुड़ी बड़ी जानकारी सामने आ रही है। आज सुबह चेन्नई से मुंबई पहुंची इंडिगो की फ्लाइट को को बम से उड़ाने की धमकी मिली।

338

एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Airline Company Indigo) ने शनिवार (1 जून) को एक प्रेस नोट जारी किया है। इसमें उन्हें चेन्नई (Chennai) से मुंबई (Mumbai) जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट 6E 5314 (Flight 6E 5314) को बम (Bomb) से उड़ाने (Threat) की धमकी मिली है। इंडिगो के एक कर्मचारी को फ्लाइट के शौचालय में बम का नोट मिला। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विमान में कुल 172 यात्री सवार थे। कंपनी की ओर से जारी एक बयान में यह जानकारी दी गई है, इस संदर्भ में खबर एएनआई ने दी है।

विमान के मुंबई में उतरने के बाद, सुरक्षा एजेंसी के दिशानिर्देशों के अनुसार, प्रोटोकॉल का पालन करते हुए विमान को चालक दल के साथ एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया। सभी यात्री विमान से सुरक्षित उतर गये। फिलहाल विमान का निरीक्षण किया जा रहा है। कंपनी की ओर से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि सभी सुरक्षा जांच पूरी होने के बाद विमान को वापस टर्मिनल क्षेत्र में लाया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Punjab Mail: ब्रिटिश काल से चल रही ‘पंजाब मेल’ के 112 साल पूरे

पहले भी 2 बार बम की धमकी
कुछ दिन पहले भी फ्लाइट में इसी तरह के 2 बम होने की धमकियां मिली थीं। एक मामले में टॉयलेट में ही एक नोट मिला। दिल्ली से बनारस जा रही फ्लाइट को भी ऐसी ही धमकी मिली। ऐसी ही एक घटना दिल्ली से श्रीनगर जा रही फ्लाइट में सामने आई है। इस बीच शनिवार (1 जून) को चेन्नई से मुंबई की फ्लाइट में भी ऐसा ही नोट मिला। सुरक्षा एजेंसियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.