आर्यन खान की जमानत पर आएगा फैसला! मिलेगी राहत या बढ़ेगी हिरासत

रेव पार्टी मामले में एनसीबी की जांच के दौरान कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं। कुछ आरोपियों से भी पूछताछ की गई है और जो जानकारी मिली है, उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

हाई प्रोफाइल क्रूज रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार और जेल में बंद आर्यन खान की जमानत याचिका पर 13 अक्टूबर को सुनवाई होगी। इस बार भी उसकी जमानत अर्जी का एनसीबी द्वारा विरोध किए जाने की संभावना है। 11 अक्टूबर को विशेष सत्र न्यायालय में हुई सुनवाई में कोर्ट ने एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था और सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी थी।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की जांच के दौरान मामले में कुछ नई जानकारियां सामने आई हैं। कुछ आरोपियों से भी पूछताछ की गई है और जो जानकारी मिली है उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पिछली सुनवाई में यह हुआ था-
आर्यन के वकीलों ने 11 अक्टूबर को विशेष सत्र न्यायालय में उसकी जमानत अर्जी पर तत्काल सुनवाई की मांग की थी। उन्होंने दलील दी थी कि जब कोई ड्रग्स जब्त नहीं किया गया हो तो आरोपी को हिरासत में रखना उचित नहीं है। ऐसा करने से उसकी व्यक्तिगत स्वतंत्रता को ठेस पहुंच रही है। इस दौरान एनसीबी ने जमानत अर्जी पर जवाब दाखिल करने के लिए एक सप्ताह का समय मांगा था और कहा था कि मामले की तत्काल सुनवाई की जरूरत नहीं है। उसके बाद न्यायालय ने सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी थी और एनसीबी को जवाब दाखिल करने का निर्देश दिया था।

14 दिनों की न्यायिक हिरासत 
मुंबई सत्र न्यायालय ने इससे पहले आर्यन खान और सात अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था। आर्यन खान ने इसके खिलाफ स्पेशल सेशन कोर्ट में याचिका दायर की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here