हसीनाओं… हाजिर जनाब! एनसीबी की पूछताछ के लिए भागमभाग

305

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से शुरू हुई जांच में ड्रग सेवन का मामला सामने आया था। लेकिन अब ये मामला गंभीरता ले लिया है। बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों का नाम इससे जुड़ गया है। जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। इसे लेकर इंडस्ट्री की ये हसीनाएं अब पूछताछ के लिए भागमभाग कर रही हैं। इसी सिलसिले में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण गोवा में शूटिंग से लौटीं है।
‘डी’ का रहस्य खुलेगा?
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर रही जया शाह ने पूछताछ में कुछ अहम जानकारियां दी हैं। पूर्व में दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को पूछताछ के लिए समन जारी किया गया था, लेकिन खराब सेहत के चलते उसने और समय मांगा। करिश्मा को शुक्रवार को पेश होने से छूट दी गई है। एनसीबी के सूत्रों ने बताया कि करिश्मा के वाट्सएप चैट में किसी ‘डी’ के साथ ड्रग्स के बारे में बातचीत सामने आई है। एनसीबी जानना चाहती है कि यह ‘डी’ नाम का शख्स कौन है।
मधु मंटेना से लंबी पूछताछ
बुधवार को एनसीबी ने फिल्म निर्माता मधु मंटेना से लंबी पूछताछ की। मंटेना 2016 में नशाखोरी पर ही बनी फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ के सहनिर्माता भी रहे हैं। मंटेना का नाम भी दो दिन पहले जया शाह से की जा रही पूछताछ के दौरान सामने आया था। सुशांत सिंह की संदिग्ध हालात में मौत की जांच से शुरू हुआ यह मामला अब पूरी तरह ड्रग्स रैकेट की जांच पर आ टिका है। एनसीबी अब तक इस मामले में 19 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है जिनसे लंबी पूछताछ के बाद यह श्रृंखला बढ़ती ही जा रही है।
ऐसे खुलती गई परतें
इन सितारों के ड्रग रैकेट में शामिल होने की जानकारी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध मौत की जांच के दौरान मिली। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की जांच में सुशांत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती और उसकी टैलेंट मैनेजर जया शाह की वाट्सएप चैट सामने आई। इसी चैट से एक के बाद एक बॉलीवुड की कड़ियां जु़ड़ती जा रही हैं। रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के पूर्व स्टाफ दीपेश सावंत एवं सैमुअल मिरांडा सहित अब तक 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। इनमें बॉलीवुड में नशीले पदार्थो की खुदरा खरीद-फरोख्त करनेवाले भी शामिल हैं। इन सबसे पूछताछ में बॉलीवुड के कई चर्चित नाम सामने आ चुके हैं। एनसीबी इन सभी से पूछताछ करके बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन की तह में जाना चाहता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.