Jammu and Kashmir: घुसपैठ के दौरान मारे गए आतंकवादी का शव बरामद, अभियान जारी

सुरक्षाबलों ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में चल रहे घुसपैठ रोधी अभियान के दौरान एक आतंकवादी का शव बरामद किया।

86

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के उरी सेक्टर (Uri Sector) में गोहालन गांव (Gohalan Village) में शनिवार को मारे गए (Killed) दो आतंकवादियों (Terrorists) में से सुरक्षाबलों (Security Forces) ने एक आतंकवादी का शव रविवार को बरामद कर लिया है। जबकि मारे गए दूसरे आतंकी के शव की तलाश की जा रही है। इलाके में अभी भी अभियान (Operation) जारी है।

सेना को शनिवार को सुरक्षा एजेंसियों से इनपुट मिले कि आतंकियों का एक दस्ता उड़ी सेक्टर के रास्ते कश्मीर में घुसपैठ की फिराक में है। इसके आधार पर सेना ने सभी अग्रिम चौकियों को अलर्ट जारी करते हुए अग्रिम इलाकों में विशेष नाके स्थापित किए थे।

यह भी पढ़ें- NEET Paper Leak Case: नीट पेपर लीक मामले का महाराष्ट्र कनेक्शन जुड़ा, दो शिक्षक गिरफ्तार

शनिवार को गोहालन गांव के अग्रिम छोर पर चढ़ान पोस्ट के इलाके में नाका लगाए बैठे जवानों ने स्वचालित हथियारों से लैस चार आतंकियों को भारतीय इलाके की तरफ आते देखा। जैसे ही वह नियंत्रण रेखा को पार करने लगे, जवानों ने उन्हें ललकारते हुए आत्मसमर्पण करने को कहा। घुसपैठियों की गोलीबारी पर जवानों ने जवाबी गोलीबारी की। गोलीबारी के बीच घुसपैठियों ने वापस भागने का प्रयास किया। इस दौरान दो आतंकी मारे गए और दो अन्य वापस भागने में कामयाब रहे।

शनिवार को मारे गए आतंकवादियों के शव बरामद नहीं किए जा सके थे और नियंत्रण रेखा के करीब पड़े थे। सुरक्षाबलों ने क्षेत्र में व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया जो रविवार को भी जारी है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.