Maharashtra: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे भाजपा सांसद अशोक नेते

भाजपा सांसद अशोक नेते की कार गढ़चिरौली जाते वक्त हादसे का शिकार हो गई। लेकिन, सांसद और उनके साथ कार में बैठे चार लोग सुरक्षित हैं।

335

महाराष्ट्र (Maharashtra) में भाजपा सांसद अशोक नेते (BJP MP Ashok Nete) की कार (Car) का एक्सीडेंट (Accident) हो गया है। गढ़चिरौली-चिमूर लोकसभा क्षेत्र (Gadchiroli-Chimur Lok Sabha Constituency) से भाजपा सांसद नागपुर (Nagpur) से गढ़चिरौली जा रहे थे। शनिवार (4 नवंबर) की सुबह करीब 10 बजे उनकी फोर्ड एंडेवर कार (MH.33.AA.9990) पचगांव (Pachgaon) के पास दुर्घटनाग्रस्त (Accident) हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार, सांसद अशोक नेते 3 नवंबर को एक मीटिंग के लिए मुंबई गए थे और मुंबई से मीटिंग के बाद देर रात नागपुर पहुंचे। रात हो जाने के कारण गढ़चिरौली नहीं जा सके और नागपुर में ही रुकने के बाद आज सुबह वह नागपुर से अपने क्षेत्र गढ़चिरौली के लिए निकले। वाहन में सांसद अशोक नेते के साथ उनके पीए दिवाकर गेदाम और चार अन्य अंगरक्षक भी थे। नागपुर से उमरेड हाईवे पर सांसद का ड्राइवर सामने वाले ट्रक को ओवरटेक करने लगा। गाड़ी में अचानक खराबी आने के कारण चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गयी।

यह भी पढ़ें- बीसीसीआई ने हार्दिक पांड्या की जगह KL Rahul को बनाया उप-कप्तान

कार में बैठे सभी लोग सुरक्षित
कार को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह काफी तेज रफ्तार में चल रही थी। कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया है। लेकिन, सांसद और उनके साथ कार में बैठे चार लोग सुरक्षित हैं। फिलहाल भाजपा सांसद अशोक नेते अपने क्षेत्र में पहुंचे हैं।

वहीं आपको बता दें कि कार में एयर बैग समय पर खुलने से सांसद और उनके साथ मौजूद चार लोगों की जान बच गई। जिस कार में भाजपा सांसद सफर कर रहे थे अगर उसमें एयर बैग नहीं होता तो उनके साथ कोई भी अप्रिय घटना घट सकती थी।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.