मुरादाबाद में भाजपा नेता अनुज चौधरी की गोली मारकर हत्‍या, मर्डर का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

भाजपा नेता की हत्या की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

188

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में दिनदहाड़े एक भाजपा नेता (BJP Leader) की हत्या (Murder) कर दी गई। यह घटना नया मुरादाबाद स्थित पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी (Parshwanath Pratibha Society) की है। भाजपा नेता अनुज चौधरी (Anuj Chowdhary) को बाइक सवार तीन बदमाशों (Three Miscreants) ने उस वक्त गोली मार दी जब वह सोसायटी के बाहर टहल रहे थे। आनन-फानन में घायल चौधरी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों (Doctor) ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हमला उस वक्त हुआ जब भाजपा नेता अपने भाई के साथ सोसायटी के बाहर टहल रहे थे। अब इस घटना का सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) सामने आया है।

सामने आए हत्या के वीडियो में दिख रहा है कि गोली लगने के बाद अनुज चौधरी जमीन पर गिर जाते हैं। लेकिन उसके बाद भी दो बदमाश उन पर फायरिंग करते रहे। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाशों को पकड़ने के लिए कई थाने की पुलिस लगी हुई है। मृतक भाजपा नेता और असमोली ब्लॉक प्रमुख पद के प्रत्याशी अनुज चौधरी थे, जिनकी उम्र महज 35 साल थी।

यह भी पढ़ें- महिला टीचर ने स्कूली बच्चों को सिखाया ‘गुड टच’ और ‘बैड टच’ का अंतर

अचानक पीछे से बाइक सवार बदमाशों ने अनुज पर फायरिंग कर दी। उनके साथ मौजूद भाई कुछ समझ पाते, इसी बीच बदमाश गोलियां चलाते हुए भाग निकले। घायल अनुज को पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने अनुज को मृत घोषित कर दिया। बताया यह भी जा रहा है कि ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ने के बाद से ही अनुज की कुछ लोगों से दुश्मनी चल रही थी। हालांकि उस वक्त अनुज वह चुनाव हार गए थे। लेकिन अब उन्होंने मौजूदा ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी शुरू कर दी है।

आरोपियों की तलाश में जुट गई पुलिस
घटना के संबंध में एसएसपी ने बताया कि शाम को अनुज अपने भाई के साथ पार्श्वनाथ प्रतिभा सोसायटी के गेट के पास टहल रहा था, तभी बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने अनुज पर फायरिंग कर दी। एसएसपी ने बताया कि बदमाशों ने 315 बोर 32 बोर तमंचों से फायरिंग की। परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसमें 2 लोगों को नामजद किया गया है। आरोपी संभल जिले के रहने वाले हैं और अनुज भी संभल का ही रहने वाला है। दो सीओ और तीन थानों की पुलिस और एसओजी के साथ पुलिस टीमें गठित की गई हैं।

देखें यह वीडियो- लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव गिरा

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.