Vivek Bindra: खुद को मोटिवेशनल गुरु कहने वाला बिंद्रा निकला हैवान! पत्नी के साथ मारपीट का आरोप, वीडियो आया सामने

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विवेक बिंद्रा अब एक नए विवाद में फंस गए हैं। पत्नी से मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

292

मशहूर मोटिवेशनल स्पीकर (Motivational Speaker) और ‘मशहूर बिजनेस’ के सीईओ विवेक बिंद्रा (CEO Vivek Bindra) के खिलाफ नोएडा (Noida) में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। उन पर शादी के एक दिन के भीतर अपनी पत्नी यानिका (Yanika) के साथ मारपीट करने का आरोप है। बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने अपनी पत्नी को इतनी बुरी तरह पीटा कि उनके शरीर पर चोट के निशान हैं और उनकी सुनने की शक्ति खत्म हो गई है। यानिका अस्पताल (Hospital) में भर्ती हैं। बिंद्रा और यानिका की शादी 6 दिसंबर 2023 को हुई थी।

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने नोएडा के थाना सेक्टर 126 क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है। एफआईआर में कहा गया है कि बिंद्रा ने अपनी पत्नी यानिका से 6 दिसंबर 2023 को ललित मंगर होटल में शादी की थी। वह नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी 4209 सेक्टर 94 में रहते हैं। यानिका के भाई ने शिकायत में कहा है कि पिटाई के बाद उनकी बहन का कई दिनों तक एक निजी अस्पताल में इलाज चला। इस मारपीट में यानिका के कान का पर्दा भी फट गया।

यह भी पढ़ें- Corona Virus: कोरोना के नए वैरिएंट ने बढ़ाई सरकार की चिंता! 24 घंटे में 423 नए मरीज मिले

मामला 14 दिसंबर को दर्ज
आपको बता दें कि बिंद्रा के खिलाफ मामला 14 दिसंबर को दर्ज किया गया था, लेकिन इसका खुलासा शुक्रवार (22 दिसंबर) को हुआ। मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर शादी के ठीक एक महीने बाद अपनी पत्नी के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगा है। इस संबंध में कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

देखें मारपीट की वीडियो

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: सेना को मिली बड़ी कामयाबी, अखनूर में घुसपैठिया ढेर

अस्पताल से यानिका का वीडियो

सोशल मीडिया पर बिंद्रा के करोड़ों फॉलोअर्स
विवेक बिंद्रा के यूट्यूब पर 2.14 करोड़ सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं, इंस्टाग्राम पर उनके 3.9 मिलियन और एक्स पर 3.73 लाख फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं बिंद्रा के नाम 12 विश्व रिकॉर्ड भी दर्ज हैं। इसके अलावा उन्होंने 9 बार गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है। इसके साथ ही उन्होंने 10 मोटिवेशनल किताबें भी लिखी हैं।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.