Bihar: पटना में JDU नेता की गोली मारकर हत्या, जांच शुरू

देर रात हुई गोलीबारी में, सौरभ कुमार के साथ आया एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया।

357

Bihar: जनता दल (यूनाइटेड) (Janta Dal United) के नेता सौरभ कुमार (Saurabh Kumar) की बुधवार, 24 अप्रैल की रात को एक समारोह से लौटते समय बिहार (Bihar) की राजधानी पटना (Patna) में गोली मारकर हत्या (Shot dead) कर दी गई। देर रात हुई गोलीबारी में, सौरभ कुमार के साथ आया एक अन्य व्यक्ति भी घायल हो गया।

जिसकी पहचान मुनमुन के रूप में हुई, जिसे तीन गोलियां लगीं। कथित तौर पर बाइक सवार चार लोगों ने जद (यू) नेता के सिर में दो बार गोली मारी थी। कथित तौर पर दोनों पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने सौरभ कुमार को मृत घोषित कर दिया, जबकि मुनमुन को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: पीएम मोदी आज आगरा में मेगा रैली को करेंगे संबोधित, जानें पूरा कार्यक्रम

विशेष टीम ने शुरू की जांच
पटना पुलिस की एक विशेष टीम देर रात घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। हत्या के विरोध में गुस्साए स्थानीय लोगों ने सड़क भी जाम कर दी थी। खबर मिल्व पर लालू प्रसाद यादव की बेटी और पटना साहिब से से राजद उम्मीदवार मीसा भारती पीड़ित परिवार के सदस्यों से मिलने पुनपुन पहुंचीं। सौरभ कुमार नीतीश कुमार की पार्टी के युवा नेता थे।

यह भी पढ़ें- New Delhi: इंडिया गेट के पास आइसक्रीम विक्रेता की हत्या, मामला दर्ज

26 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान
यह घटना उस दिन हुई जब 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान से पहले राज्य में पांच लोकसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार समाप्त हो गया। राज्य में 50 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनकी किस्मत का फैसला दूसरे चरण में होगा। राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्णिया में एक रैली को संबोधित किया क्योंकि जेडीयू ने इस सीट से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मैदान में उतारा है। बिहार के भागलपुर में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपनी पहली चुनावी सभा को संबोधित किया, इस सीट से पार्टी के विधायक अजीत शर्मा जदयू सांसद अजय मंडल के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने किशनगंज और कटिहार में रैलियों को संबोधित किया।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.