बिहारः मोतिहारी में नाव पलटी, 20 लोग लापता, 6 के शव बरामद

बिहार के मोतीहारी में हुए इस हादसे में लापता लोगों की तलाश जारी है। इसके लिए एनडीआरएफ के साथ ही जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद हैं और युद्ध स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है।

बिहार के मोतीहारी जिले में कोहराम मच गया है। यहां 26 सितंबर को सिकरहना नदी में एक नाव डूबने से बड़ी दुर्घटना घटी है। इस हादसे में 20 लोग लापता हो गए हैं। नाव पर 25 लोग सवार थे। 6 लोगों के शव बरामद किए गए हैं, जबकि बाकी लोगों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है  कि नाव पर सभी सवार घास लाने जा रहे थे। इस हादसे की जानाकारी मिलते ही पूरे शहर में कोहराम मच गया। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गए। इस बीच 6 लोगों की डूबने से मौत हो गई है, उनके शव बाहर निकाल लिए गए हैं।

ये भी पढ़ेंः जानिये, देश में ‘कड़कनाथ’ की क्यों बढ़ रही है मांग!

घटनास्थल पर भारी भीड़
मोतीहारी की सिकरहना नदी में हुए इस हादसे में लापता लोगों की तलाश जारी है। इसके लिए एनडीआरएफ के साथ ही जिला प्रशासन की टीम भी मौके पर मौजूद है। वे युद्ध स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। लापता लोगों की तलाश के लिए गोताखोरों की भी सहायता ली जा रही है। उनके परिजन घटनास्थल पर मौजूद हैं और उनका बुरा हाल है। उनके सगे-संबंधी उन्हें ढाढ़स बंधाने की कोशिश कर रहे हैं। हादसे की खबर मिलते ही शहर के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर जमा हो गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here